COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WrestleMania 34 में जॉन सीना ने अंडरटेकर के खिलाफ हार पर किया बड़ा खुलासा

54   //    31 May 2018, 13:57 IST

रैसलमेनिया 34 में अंडरटेकर बनाम जॉन सीना का मैच भले ही कोई भूल सकता है। ये सदी का सबसे बड़ा मैच था जिसमें डैडमैन ने सुपरस्टार सीना को सिर्फ 3 मिनट के अंदर हरा दिया था।  इस मैच के लिए लगभग एक महीने से स्टोरीलाइन तैयार की जा रही थी लेकिन टेकर ने सीना की बातों के नजरअंदाज करते हुए सीधे मेनिया में दस्तक दी।

दरअसल, रैसलमेनिया 34 में सीना डैडमैन के खिलाफ मैच चाहते थे जिसके लिए, 16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना रॉ के दौरान टेकर को काफी बुरा बोल रहे थे। रैसलमेनिया  34 के दौरान जॉन सीना काफी देर तक दर्शकों  के बीच एक फैन के तौर पर ग्रैंड स्टेज पर बैठे थे। वहीं जब  शार्लेट और असुका का मैच खत्म हुआ उसके बाद सीना अंदर गए और कुछ देर बाद रैसलिंग गीयर में बाहर आए।  सीना के सामने पहले इलायस आए और सीना ने उनकी पिटाई कर दी।  टेकर को कई बार बुलाने के बाद सीना स्टेज की ओर बढ़ रहे थे कि अंडरटेकर की एंट्री हुई।

टेकर को देखकर सीना काफी डर गए और दोनों का मैच शुरु हुआ।  WWE के दिग्गज टेकर के आगे सीना उन्नीस साबित हुए। टेकर ने अपने सभी मूव्स को इस्तेमाल करते हुए तीन मिनट के अंदर जॉन सीना को ढेर किया। अब सीना ने जस्टिन बाररोसो से  Sports Illustrate से बात करते हुए उन्हें टेकर के खिलाफ हार के बाद कैसा लगा।

" मैंने उस मैच में अच्छा नहीं किया था। मेरा रैसलमेनिया पल क्राउड के बीच में था लेकिन परफॉर्म ज्यादा नहीं कर पाया लेकिन मुझे पसंद आया क्योंकि मैंने अपना काम किया। मेरे ऊपर ज्यादा फॉक्स नहीं था । मैंने जो काम किया उससे मैंने दिग्गज को एक बार फिर से फैंस के सामने खड़ा किया। हालांकि वो काफी अच्छा पल था। इस मैच के लिए फैंस कितना चैंट करते थे। सिर्फ तीन मिनट में हार से फैंस का सबसे बड़ा दिग्गज उनके सामने आया । "

खैर, रैसलमेनिया 34 का मैच सदी का सबसे बड़ा मुकाबला था जिसके बाद ये दोनों सुपरस्टार्स सिर्फ ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में नजर आए थे।  अब देखना होगा कि सीना कब WWE में वापसी करते हैं।

 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...