Create

द रॉक की WWE में वापसी को लेकर जॉन सीना ने दिया बहुत बड़ा बयान, कहा- सभी के लिए स्पेशल मोमेंट होगा

द रॉक की WWE में वापसी कब होगी?
द रॉक की WWE में वापसी कब होगी?

WWE में द रॉक (The Rock) की वापसी कब होगी ये किसी को नहीं पता। जॉन सीना (John Cena) ने द रॉक की संभावित वापसी को लेकर बड़ा बयान इस बार दे दिया। ETOnline.com को हाल ही में सीना ने अपना इंटरव्यू दिया। सीना ने साफ कह दिया कि वो अपने पुराने प्रतिद्वंदी द रॉक की रिंग में वापसी चाहते हैं। सीना ने ये भी कहा कि अगर ऐसा हुआ तो ये सभी के लिए स्पेशल मोमेंट होगा। आपको बता दें जॉन सीना और द रॉक का WWE में इतिहास सबसे शानदार रहा है।

WWE दिग्गज जॉन सीना ने द रॉक को लेकर दिया बड़ा बयान

हाल ही में MITB पीपीवी में जॉन सीना ने लगभग एक साल बाद वापसी की। रोमन रेंस के साथ इस समय वो राइवलरी में शामिल है। कई रिपोर्ट्स में ये कहा गया है कि इस साल Survivor Series में द रॉक वापसी करेंगे और फिर यहां से रेंस के साथ उनका मैच बिल्ड किया जाएगा। जॉन सीना ने अपने इस इंटरव्यू में कहा,

द रॉक हमारे यूनिवर्स के सबसे बड़े स्टार हैं। उनके जैसा दूसरा कोई नहीं है। अगर द रॉक वापसी करेंगे तो ये WWE के लिए अच्छा रहेगा। सबसे बड़ी बात कि ये द रॉक की लिए अच्छा साबित होगा। WWE का फैन होने के नाते मैं कहना चाहूंगा कि उन्हें वापसी करनी चाहिए। ये हर किसी के लिए काफी स्पेशल मोमेंट होगा।

जॉन सीना ने वापसी कर SummerSlam के लिए रोमन रेंस को चुनौती दी लेकिन रेंस ने अभी इसे स्वीकार नहीं किया। आने वाले समय में जल्द ही SummerSlam के लिए रोमन रेंस और सीना के मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया जाएगा। फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस द रॉक और रोमन रेंस के बीच भी ड्रीम मैच देखना चाहते हैं।

खबरों के मुताबिक रेंस और द रॉक का सिंगल मैच WrestleMania 38 में होगा। इस मैच का बिल्डअप Survivor Series 2021 से शुरू हो जाएगा। द रॉक और रेंस ने भी मैच के बारे में कई बार बयान दे दिया है। सीना भी अब चाहते हैं कि द रॉक की वापसी होना चाहिए। अगर सच में देखा जाए तो द रॉक की वापसी WWE यूनिवर्स के लिए काफी खास होगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment