WWE न्यूज़: जॉन सीना ने अगले हफ्ते Raw में वापसी को लेकर दिया बयान

जॉन सीना
जॉन सीना

अगले सप्ताह रॉ में एक नहीं, दो नहीं बल्कि कई लैजेंड्री डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार्स वापसी करने वाले हैं। जिनमें बुकर टी, कर्ट एंगल, टेड डी बियासी, अंडरटेकर, बूगीमैन और द गॉडफादर समेत कई बड़े-बड़े नाम शामिल हैं।

अगली रॉ अब कुछ ही दिन दूर रह गई है लेकिन इससे पहले ही द रॉक ने WWE यूनिवर्स को एक बड़ा झटका दिया है। ऐसा माना जा रहा हैं कि वो रॉ के अगले एपिसोड में मौजूद नहीं होंगे। दूसरी ओर जॉन सीना अभी तक इंग्लैंड में 'फ़ास्ट एंड फ्यूरियस 9' के शूट में व्यस्त थे, मगर एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक वो यूएस वापस लौट आए हैं।

डेको ड्राइव द्वारा ट्वीट के जरिए साझा किए गए इंटरव्यू में जॉन से पूछा गया है कि क्या वो रॉ रीयूनियन में शामिल होने वाले हैं। इस बारे में उन्होंने कहा है,"ऐसा सुनने में आ रहा है कि रॉ का यह एपिसोड इतिहास के सबसे बड़े और रोचक एपिसोड्स में से एक होने वाला है। यह जरुर यादगार साबित होने वाला है और वापसी के बारे में देखते हैं क्या होता है।"

हालांकि उन्होंने वापसी के कोई पुख्ता संकेत नहीं दिए हैं मगर उन्होंने इसे टीज़ जरुर किया। आपको याद दिला दें कि वो आख़िरी बार रेसलमेनिया 35 में WWE रिंग में दिखाई दिए थे, जहाँ उन्होंने अपने डॉक्टर ऑफ ठगनॉमिक्स किरदार में वापसी करते हुए इलयास के सैगमेंट की धज्जियाँ उड़ा दी थी।

इसी वापसी के बाद से ही वो अपने हॉलीवुड मूवी प्रोजेक्ट्स पर काम करने निकल पड़े। उनकी अगली फिल्म फ़ास्ट एंड फ्यूरियस 9 अगले साल मई में रिलीज़ होनी है और खास बात यह है कि इस फिल्म में जॉन का कैरेक्टर किस तरह का होने वाला है, इसे अभी तक बाहर नहीं लाया गया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पाएं