Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

अपने फेमस डायलॉग पर बोले WWE सुपरस्टार जॉन सीना

128   //    28 May 2018, 12:50 IST

WWE में जॉन सीना ने 16 बार चैंपियनशिप को जीता है और एक दशक तक रैसलिंग वर्ल्ड पर राज किया है। हालांकि जॉन सीना को हमेशा से उनके "You Can't See Me"  टॉन्ट से जाना जाता है, सीना का ये डायलॉग रैसलिंग बिजनेस में काफी जाना माना है।

जॉन सीना ने लगभग 16 साल से WWE पर राज किया है साथ ही कंपनी के वो एक फेस भी बने हुए हैं। आज भी जॉन सीना को WWE में हर कोई पसंद करता है। भले ही सीना रिंग में कब वक्त देते है लेकिन जब जब सीना आते है फैंस के चेहरे पर जोश देखने को मिलता है। सीना WWE के साथ साथ हॉलीवुड में भी काम कर रहे हैं।  सीना ने कई सुपरहीट फिल्म फैंस को दी है वहीं सीना के साथ साथ बतिस्ता और द रॉक जैसे सुपरस्टार्स भी हॉलीवुड में काम करते हैं।

सीना ने अपने करियर में कई बार मेन इवेंटर की भूमिका निभाई है और मेन इवेंट के दौरान उनका "यू कांट सी मी" हमेशा चर्चित रहा है। लेकिन जॉन सीना ने अपने इंटरव्यू में बताया कि कैसे उन्होंने अपने गिमिक में रहते हुए उन्होंने इस डायलॉग को बनाया। हाल ही में ओरलेंडो के Q&A में सीना ने दस्तक जी जहां उन्होंने बताया कि "ये सब मुझे अपने विरोधियों के लिए सुपर पावर देता है, मैंने अपने काम करने के तरीके से काफी कुछ किया। लेकिन सच है कि ये मैंने ये अपने भाई से लिया है क्योंकि वो डांस अच्छा करता था और मुझे भी हमेशा से वैसा ही डांस करने को कहता था। ये सब मुझे यू कांट सी मी की तरह लगता है। मैं वैसा डांस कर नहीं पाता था लेकिन मैंने सोचा कि मैं इसको बदल कर देखता हूं लेकिन ये यू कांट सी मी बनकर सामने आया लेकिन ये ज्यादा अजीब निकला "

सीना को आखिरी बार WWE में ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में देखा गया था जब उनका मैच ट्रिपल एच के खिलाफ हुआ था। फिलहाल, सीना का निकी बैला से ब्रेक हो गया है देखना होगा कि सीना की कब वापसी होती है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...