Create
Notifications

4 बड़े रैसलर्स जो WrestleMania 35 में जॉन सीना से लड़ सकते हैं

Enter caption
Kshitij Gupta

जॉन सीना पिछले कुछ वक्त से अपनी फिल्मों की शूटिंग और अन्य कामों में बिजी थे लेकिन अब उनके काम लगभग खत्म हो रहे हैं और अब वो वापस WWE में लौटने वाले हैं। WWE ने हाल ही में जॉन सीना के बारे में अनाउंस किया है की वे रॉ के एक एपिसोड के अलावा 13 अलग अलग WWE के एपिसोड्स (कार्यक्रमों) में नज़र आएँगे।

जॉन सीना की वापसी के लिए शायद ही कोई नई स्टोरीलाइन तैयार की जाए। इसका मतलब ये होगा की जॉन सीना बिना किसी नई स्टोरीलाइन के WWE के एपिसोड्स में नज़र आएँगे।

इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए आइये जॉन सीना के संभावित 4 दुश्मनों पर नज़र डालते हैं जो जॉन सीना से रैसलमेनिया 35 में हेड टू हेड हो सकते हैं-


समोआ जो

Enter caption

WWE पिछले 16 महीनों से लगातार जॉन सीना और समोआ जो के बीच एक मैच बुक करने की कोशिश कर रहा है जो की अभी तक संभव नहीं हो पाया है। समोआ जो ने द मिज़ के साथ मिलकर अगस्त 2017 में रोमन रेंस और जॉन सीना के खिलाफ एक प्रयास किया था। हालाँकि जॉन सीना और समोआ जो के बीच होने वाला नो मर्सी मैच पूर्व NXT चैंपियन की घुटने की चोट के कारण रद्द करना पड़ा था।

इस चोट के बाद जब समोआ वापस आए तब उन्होंने रॉ में स्पष्ट किया कि 2018 के रॉयल रंबल में उनका मकसद जॉन सीना को एलिमिनेट करना है लेकिन एक बार फिर उन्हें पैर में चोट आई और वे जनवरी से अप्रैल तक रॉ से बाहर हो गए।

WWE की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डीन एम्ब्रोज

Enter caption

डीन एम्ब्रोज फ़िलहाल सैथ रॉलिंस के साथ अपनी फ्यूड में बिजी है क्योंकि उन्होंने सैथ रॉलिंस के ऊपर हील टर्न लेकर इस फ्यूड को शुरू किया था लेकिन यदि अफवाहों को माने तो ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस के बीच रैसलमेनिया 35 में मैच हो सकता है और ऐसे में एम्ब्रोज 2019 के पहले किसी एक बड़े सुपरस्टार रैसलर के साथ फ्यूड आगे बढ़ाने की जरूरत पड़ेगी।

रॉ में फ़िलहाल बेबीफेस रैसलरों की बहुत ज्यादा जरूरत हैं क्योंकि ब्रॉन स्ट्रॉमन, इलायस और फिन बैलर अभी ज्यादा बड़े बेबीफेस नहीं बने हैं। इसलिए डीन एम्ब्रोज से हेड टू हेड होने के लिए विरोधियों की संख्या वैसे भी ज्यादा नहीं है ऐसे में जॉन सीना यहाँ बेहद महत्वपूर्ण साबित हो सकते हैं।

जॉन सीना अब तक के बेहतरीन बेबीफेस में से एक हैं और डीन हाल ही में हील बने हैं तो ये स्टोरी अपने आप में ही काफी रहेगी।

लार्स सुलिवन

Enter caption

NXT सुपरस्टार लार्स सुलिवन को WWE में एक फ्री एजेंट के तौर पर लाया जा सकता है । इसके अलावा WWE में सबसे बड़े फ्री एजेंट जॉन सीना हैं और हालिया अटकलों के अनुसार लार्स सुलिवन को कंपनी एक 'मोंस्टर पुश' दे सकती है और 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन के साथ लार्स सुलिवन को हेड टू हेड करना लार्स के लिए एक बड़ा पुश साबित हो सकता है।

द अंडरटेकर

Enter caption

जॉन सीना और द अंडरटेकर के बीच एक ड्रीम मैच रैसलमेनिया 34 में हुआ था लेकिन ये मैच सिर्फ कुछ मिनटों तक ही चल सका। इसके बाद कई रिपोर्ट्स में बताया गया की WWE के ये दो बड़े लैजेंड्स दोबारा रैसलमेनिया 35 में एक दूसरे से हेड टू हेड हो सकते हैं और इस मैच में जॉन सीना, द अंडरटेकर के खिलाफ उनके रिटायरमेंट में जीत हासिल कर लेंगे।

उम्मीद करते हैं की हमें एक बार फिर द अंडरटेकर और जॉन सीना के बीच एक बेहतरीन मुकाबला देखने को मिले।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...