John Cena ने की WWE WrestleMania 39 के लिए अपने प्रतिद्वंदी की पुष्टि? एक पोस्ट से सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

john cena instagram
जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम पर बड़े सुपरस्टार की तस्वीर शेयर की

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। वो एक मूवी स्टार भी हैं, इसलिए उन्हें रेसलिंग के अलावा फिल्मी दुनिया से संबंधित पोस्ट भी करते देखा जाता है। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यूट्यूब स्टार्स और रियल लाइफ ब्रदर्स जेक पॉल (Jake Paul) और लोगन पॉल (Logan Paul) की तस्वीर शेयर की है।

जॉन ने कैप्शन में कुछ नहीं लिखा, लेकिन आपको बता दें कि John Cena के संबंध में रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि उनका सामना WrestleMania 39 में लोगन पॉल से हो सकता है। पॉल ने खुद ट्वीट करते हुए इच्छा जाहिर की थी कि वो 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन के साथ रिंग शेयर करना चाहते हैं। हो सकता है कि सीना अपने इस पोस्ट के जरिए WrestleMania 39 में लोगन पॉल के खिलाफ पुष्टि कर रहे हैं।

इसके अलावा तस्वीर में लोगन के कंधे पर WWE चैंपियनशिप बेल्ट काफी कुछ बयां कर रही है।जॉन का ये पोस्ट ऐसे समय पर आया है जब कुछ समय पहले एक रिपोर्ट में कहा गया था कि रोमन रेंस, WrestleMania से पहले अपना एक टाइटल हार सकते हैं।खैर ये तो समय ही बताएगा कि टाइटल चेंज कब होगा और पॉल भविष्य में चैंपियन बनेंगे या नहीं।

जॉन सीना जो भी फोटो अपने इंस्टाग्राम पर डालते हैं उसमें कोई भी कैप्शन नहीं होता है और इस फोटो में भी ऐसा ही कुछ हुआ है। इसी वजह से सीना के इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है और फैंस अपनी प्रेडिक्शन करने में लगे हुए हैं।

John Cena ने 2022 के अंतिम WWE SmackDown में लड़ा था आखिरी मैच

youtube-cover

John Cena अभी भी एक रेसलर के तौर पर एक्टिव हैं क्योंकि उनके आखिरी मैच को हुए एक महीना भी नहीं बीता है। पिछले साल ऐलान किया गया था कि 2022 के आखिरी SmackDown एपिसोड में रोमन रेंस और सैमी ज़ेन का सामना केविन ओवेंस और उनके मिस्ट्री पार्टनर से होगा।

जॉन ने बड़ी स्क्रीन पर दिखाई देकर खुद को ओवेंस का मिस्ट्री पार्टनर बताया था। दोनों टीमों के बीच मैच यादगार रहा, जिसमें ओवेंस ने अपने रियल लाइफ फ्रेंड सैमी ज़ेन को पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई थी।

ये भी गौर करने वाली बात है कि केवल लोगन पॉल ही नहीं बल्कि WrestleMania 39 के लिए जॉन के साथ मौजूदा WWE यूएस चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी का नाम भी जोड़ा जा रहा है। उनका मैच चाहे किसी भी रेसलर के साथ हो, लेकिन उम्मीद है कि जॉन इस बार मेनिया में धमाल मचाते हुए जरूर दिखाई देंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now