Create
Notifications

"आप पूरी जिंदगी काम कर सकते हैं"- जॉन सीना ने WWE दिग्गज और 4 बार के वर्ल्ड चैंपियन की तारीफ कर दिया बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने दिया बहुत बडा़ बयान
WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने दिया बहुत बडा़ बयान
PANKAJ

WWE सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) ने इस बार दिग्गज शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) की जमकर तारीफ की। सीना ने कहा कि शॉन माइकल्स के साथ काम करना काफी आसान रहा और वो हमेशा उनके साथ काम कर सकते हैं। रेसलमेनिया (WrestleMania) 23 में जॉन सीना और शॉन माइकल्स के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। जॉन सीना की इस मैच में जीत हुई थी। ये मैच बहुत ही शानदार मेन इवेंट में हुआ था।

WWE दिग्गज शॉन माइकल्स को लेकर जॉन सीना ने दिया बड़ा बयान

WrestleMania 23 में जॉन सीना और शॉन माइकल्स के बीच 56 मिनट का मैच हुआ था। WWE इतिहास के सबसे अच्छे मैचों में इसे गिना जाता है। WWE Network पर प्रसारित Ruthless Aggression शो में जॉन सीना ने इस बार शॉन माइकल्स को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,

मैं बता नहीं सकता कि शॉन माइकल्स के साथ काम करना कितना आसान है। शॉन माइकल्स की टाइमिंग सबसे परफेक्ट है। शॉन माइकल्स को हमेशा अपनी चीजों पर भरोसा होता है। हमेशा अपने प्रतिद्वंदी को वो पढ़ लेते हैं और उस हिसाब से काम करते हैं। आप शॉन माइकल्स के साथ पूरी जिंदगी काम कर सकते हैं।
What's your favorite #HBK moment of the #RuthlessAggression Era? The Resurrection of @ShawnMichaels drops Monday within Season 2️⃣ of Ruthless Aggression! @peacocktv https://t.co/AtoxaT2Hrn

शॉन माइकल्स और जॉन सीना का इतिहास WWE में बहुत शानदार रहा है। दोनों दिग्गजों की लिस्ट में सबसे ऊपर आते हैं। सीना 16 बार वर्ल्ड चैंपियन WWE में रह चुके हैं। वहीं शॉन माइकल्स ने भी 4 बार WWE वर्ल्ड चैंपियनशिप अपने नाम की। शॉन माइकल्स अब बैकस्टेज काम करते हैं। कई साल से वो रिंग में फाइट के लिए नहीं उतरे। NXT में ट्रिपल एच के साथ मिलकर शॉन माइकल्स अच्छा काम कर रहे हैं। शॉन माइकल्स के पास भी NXT ब्रांड की जिम्मेदारी है।

जॉन सीना ने कुछ महीने पहले रोमन रेंस के साथ मैच लड़ा था। इसके बाद वो WWE टीवी पर नजर नहीं आए। जॉन सीना ने कहा था कि वो जल्द ही रिंग में वापसी करेंगे। अब शायद अगले साल ही रिंग में जॉन सीना वापसी करेंगे। जॉन सीना की इस बात का जवाब शॉन माइकल्स भी जल्द दे सकते हैं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...