Create
Notifications

जॉन सीना ने की बिग शो की तारीफ

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018

सुपरस्टार जॉन सीना ने अपने साथी रैसलर बिग शो की जमकर तारीफ की। सीना ने कहा कि बिग शो ने जिस तरह अपना वैट कम किया और फिजिक पर काम किया वो काबिले तारीफ है। Holy S***! AMAZING transformation! THAT is how you #EarnTheDay @WWE keep up the great work Show!! #Wrestlemania https://t.co/iP1UITvytS

रैसलमेनिया में पिछले साल तकरार के बाद, बिग शो इस साल के मेगा इवेंट में NBA सुपरस्टार शैक ओ नील से लड़ने को तैयार है। बिग शो रैसलमेनिया के बाद से टीवी पर दिखाई नहीं दे रहे थे, जिसके बाद उन्होंने खुद पर काम करना शुरु किया और वजन कम करने पर ज्यादा ध्यान दिया। अपने वर्क आउट के बाद बिग शो दिसंबर में दिखे जिसमें उनका वैट काफी कम दिखा और पूरी तरह से शैप में दिखे। बिग शो आखिरी बार टीवी पर दिसंबर 5 के मंडे नाइट रॉ में देखे गए थे, जब केविन ओंवस ने उन्हें सरप्राइज एंट्री के तौर पर बुलाया था। हालांकि बिग शो लाइव इवेंट पर शिरकत करते हैं। बिग शो और ओनील के बीच दुश्मनी फैंस देखना पसंद करेंगे लेकिन फैंस इस पर ज्यादा भरोसा नहीं करते हालांकि ये दुश्मनी रैसलमेनिया से शुरु नहीं हुई है। जुलाई 2009  ओनील को मंडे नाइट रॉ के लिए गेस्ट होस्ट बुलाया गया था, जिसके बाद दोनों के बीच लड़ाई-झगड़ा देखने को मिला। सात साल के बाद इन दोनों के बीच रैसलमेनिया 32 के आंद्र द जाइंट बेटल रॉयल में मैच तय किया गया। 14 जुलाई 2016 को ESPY के रेड कार्पेट पर बिग शो ने शैक ओनील को रैसलमेनिया 33 के लिए चुनौती दी, जिसको ओनील ने स्वीकार किया।
बिग शो अपना अगला मैच ओनील के खिलाफ लड़ने वाले है,वहीं बिग शो कई हॉउस शो में दिखाई दिए जिसमें उनका सामना ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ हुआ है। खैर,बिग शो का नया अवतार देखकर अच्छा लग रहा है और ओनील के खिलाफ मैच देखना दिलचस्प होगा।    
Published 16 Jan 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now