Create

WWE दिग्गज John Cena ने Vince McMahon को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान, पूर्व चेयरमैन की तारीफों के बांधे पुल

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना
16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने कंपनी के पूर्व चेयरमैन विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के बारे में बड़ा दावा किया है। हाल ही में विंस मैकमैहन ने WWE से अपने रिटायरमेंट की घोषणा करके रेसलिंग इंडस्ट्री को चौंका दिया था।

WWE सुपरस्टार जॉन सीना कॉमिक-कॉन वेल्स इवेंट में नजर आए। 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना ने Q&A सेशन में भाग लेते हुए फैंस के कई सवालों का जवाब दिया। इस दौरान एक फैन ने सीना से उनके प्रोफेशनल रेसलिंग के माउंट रशमोर के बारे में बताने के लिए कहा। इस सवाल के जवाब में पूर्व WWE चैंपियन ने विंस मैकमैहन की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा,

"यह बहुत ही अच्छा सवाल है। अगर मुझे किसी का स्मारक या स्टेचू बनवाना होता, तो वह निश्चित ही विंस मैकमैहन का होता।"
youtube-cover

पूर्व WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन ने भी की है जॉन सीना की तारीफ

जॉन सीना ने 20 साल पहले 2002 में SmackDown के एपिसोड में अपना WWE डेब्यू किया था। डेब्यू के 4 साल के अंदर ही जॉन सीना कंपनी के टॉप मेगास्टार बन गए थे। सीनेशन लीडर ने अपने करियर में 16 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतकर रेसलिंग दिग्गज रिक फ्लेयर के रिकॉर्ड की बराबरी की थी।

जॉन सीना और विंस मैकमैहन एक-दूसरे के लिए सम्मान और तारीफ समय-समय पर जाहिर करते हैं। साल 2019 में विंस मैकमैहन ने एक इंटरव्यू के दौरान सीना के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा था,

"सबसे पहले आप इंसान के व्यक्तित्व को देखते हैं। जॉन बहुत ही बेहतरीन व्यक्ती हैं। वो बहुत ही ईमानदार और भरोसेमंद हैं, साथ ही वो खुद भी अच्छे इंसान हैं। आजकल ऐसे लोग मिलना बहुत ही मुश्किल हो गया है, जिन्हें आज भी पुरानी चीजों की कद्र हो। सबसे शानदार चीज यह है कि जब ताकत की बात आती है तो वो निएंडरथल (इंसानों की पुरानी प्रजाति) की तरह हैं। भले ही आप कितने भी अच्छे इंसान हों, आपका टैलेंटेड होना बेहद जरूरी है। आप यह कह सकते हैं कि वो असाधारण प्रतिभा के धनी हैं।"
youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment