Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE World Cup टूर्नामेंट के विजेता का नाम सामने आया?

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 19:14 IST

Enter caption

2 नवंबर को सऊदी अरब में क्राउन ज्वैल का आयोजन होगा। इसमें पहली बार 8 सुपरस्टार्स के बीच वर्ल्ड कप टूर्नामेंट रखा गया है।इसके लिए चार लोगों के नाम का एलान पहले ही हो चुका है। सट्टाबाजार को लेकर भी इसकी गर्माहट शुरू हो चुकी है। फैंस इसे जानने के लिए बेकरार है। क्योंकि पहली बार ये वर्ल्ड कप टूर्नामेंट होगा।

WWE क्राउन ज्वैल को सफल बनाने की पूरी कोशिश कर रहा है। इसके चलते शॉन माइकल्स को भी वापस बुलाया गया है। डीएक्स अब एक हो चुकी है। ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स का मुकाबला अंडरटेकर और केन के साथ होगा। इस मैच को लेकर फैंस काफी उम्मीद लगाकर बैठे है। इसके अलाव रोमन रेंस भी अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप ब्रॉक लैसनर और स्ट्रोमैन के खिलाफ डिफेंड करेंगे। एजे स्टाइल्स भी अपनी चैंपियनशिप डेनियल ब्रायन के खिलाफ डिफेंड करेंगे। ये एक ड्रीम मैच होगा।

अब कुछ ही हफ्ते इसके लिए बचे है। अभी फिलहाल फोकस विमेंस पीपीवी पर है। विमेंस का एवोल्यूशन पहली बार होगा। ये जल्दी है लेकिन स्काईबट ने बैटिंग ऑड्स वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के लिए जारी कर दी है।

जॉन सीना, रैंडी ऑर्टन, कर्ट एंगल, जैफ हार्डी पहले ही इस टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई हो गए है। तीन लोग मैच जीतकर क्वालीफाई हुए है। जबकि जॉन सीना को पहले ही रख लिया गया है।

अब चार सीट और बांकी है। ये डिसाइड करेंगे की शो कैसा होगा। स्काईबट ने सट्टाबाजार के भाव जारी कर दिए है।

जॉन सीना- 7/4

रैंडी ऑर्टन-9/2

रे मिस्टिरियो- 8/1

जैफ हार्डी-9/1

Advertisement

कर्ट एंंगल-9/1

बॉबी लैश्ले-12/1

फिन बैलर-18/1

अलमास-20/1

डीन एंब्रोज- 20/1

मैकइंटायर-20/1

जिंदर महल-20/1

रूसेव-20/1

सैथ रॉलिंस-20/1

इलायस-25/1

नाकामुरा-25/1

सिजेरो-33/1

शेमस-33/1

इसमें सरप्राइज होने की कोई बात नहीं है। जॉन सीना अभी भी सभी के फवरेट है। वर्ल्ड कप में वो अपना जादू दिखा सकते है। अगले हफ्ते नाकामुरा और रे मिस्टिरियो का मैच है। यहां से भी कुछ पता चल सकता है।

Published 13 Oct 2018, 18:20 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...