Create
Notifications

WWE में कई सालों बाद वापसी करने वाले दिग्गज को लेकर John Cena ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

WWE में कई सालों बाद हुई है कोडी रोड्स की वापसी
WWE में कई सालों बाद हुई है कोडी रोड्स की वापसी
reaction-emoji
Neeraj

पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना (John Cena) ने छह साल बाद कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के WWE में वापसी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। रोड्स ने रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 के साथ वापसी की है। रोड्स को सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के मिस्ट्री विपक्षी के रूप में रखा गया था और उन्होंने वापसी करते हुए पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को हराया।

WWE में अपने रन के दौरान कोडी रोड्स ने कई बार जॉन सीना का सामना किया है। 2015 में उन्होंने सीना के यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप ओपन चैलेंज का जवाब दिया था। अब जब कोडी ने WWE में वापसी कर ली है तो यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वह दोबारा सीना का सामना करेंगे अथवा नहीं। 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन सीना ने रोड्स द्वारा किए गए ट्वीट का स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

कोडी रोड्स ने बताया WWE में लौटने का कारण

एक इंटरव्यू के दौरान रोड्स ने बताया है कि क्यों उन्होंने AEW छोड़ा था और WWE में वापसी का निर्णय लिया है। उन्होंने दावा किया है कि वह हमेशा WWE में टॉप पर जाने की इच्छा रखते हैं।

रोड्स ने कहा, जिस किसी को भी पता है वह मुझसे पूछ रहा है कि मुझे WWE में वापस आकर कैसा महसूस हो रहा है और क्या मैं उत्सुक हूं। मैं हर किसी को यही कह रहा हूं कि यह हैवी फीलिंग है। जब मैं पहले रेसलिंग में आया था तो मैं अकेले WWE में ही था और मेरा सपना यहां टॉप पर जाने का था। सपने नदी की तरह होते हैं और यह बदलते रहते हैं। जिस पहली जगह में मैंने सपना देखा था वहां वापस आना शानदार है।

कोडी रोड्स ने इस साल फरवरी में AEW के साथ अपना करार खत्म किया था। दोनों पक्षों में नए कॉन्ट्रैक्ट के लिए सहमति नहीं बन पाई थी। इसके बाद से ही रोड्स के WWE में आने की बात चल रही थी। हालांकि, WWE या रोड्स में से किसी ने भी इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं की थी। रोड्स के WWE में वापसी की बात को Wrestlemania 38 की पहली रात तक छिपाकर रखा गया था।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...