Create
Notifications

"मैं हमेशा अपना बेस्ट दूंगा"- WWE में वापसी करने के बाद John Cena ने दिया बड़ा बयान

जॉन सीना ने इस हफ्ते ही Raw में की वापसी
जॉन सीना ने इस हफ्ते ही Raw में की वापसी
Neeraj

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने इस हफ्ते रॉ (Raw) में शानदार वापसी की है। वापसी पर शानदार स्वागत किए जाने के बाद सीना ने काफी खुश दिखे और उन्होंने ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी है। सीना ने कंपनी के साथ अपनी 20वीं सालगिरह को शानदार प्रोमो देते हुए सेलीब्रेट किया था। उन्होंने सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और थ्योरी (Theory) जैसे कुछ अच्छे सुपरस्टार्स के साथ बातचीत भी की थी।

WWE यूनिवर्स को सीना ने सोशल मीडिया पर धन्यवाद कहा है और अपनी बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। सीना ने लिखा,

इस महीने मिले सारे संदेशों के लिए मैं सबके प्रति आभार व्यक्त कर रहा हूं। बीती रात WWE Raw में होने से मुझे मौका मिला कि मैं आपको दिखा सकूं कि आप मेरे लिए कितने अहम हैं। मुझे अब तक जितने मौके दिए हैं उनके लिए WWE को ढेर सारा धन्यवाद और यही कारण है कि मैं अपने घर के लिए हमेशा अपना बेस्ट देता रहूंगा।
Overwhelmed with ALL the messages thru this month. Being at #WWERaw last night gave me an opportunity to show you how much YOU mean to me. Thank you @WWE for every chance you’ve taken on me, so I will continue to always give my best for my home, for my family, for US.

WWE यूनिवर्स ने जॉन सीना के ट्वीट पर दी प्रतिक्रिया

WWE यूनिवर्स ने जॉन सीना को लगातार सपोर्ट दिया है और उनकी 20वीं सालगिरह पर भी चीजें कुछ अलग नहीं थीं। Raw में वापसी के बाद दी गई प्रतिक्रिया को लेकर फैंस ने अच्छा रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने लिखा,

कल समर स्कूल में पढ़ा रही थी, 700 मील ड्राइविंग की और फिर इस सुबह स्कूल में वापस हूं। किसी भी हाल में यह लम्हा मिस नहीं कर सकती थी। धन्यवाद।
@JohnCena @WWE Teaching summer school yesterday , driving 700 miles, and having to be back at school this morning…. Wouldn’t and couldn’t miss this moment. THANK YOU 🫶🏾💥 https://t.co/OtRY5mocYi
@JohnCena @WWE You Want Some Come Get Some 🙌🐐 https://t.co/L06L2yNqfT
@JohnCena @WWE truly GOAT I love you ❤️‍🔥 https://t.co/Swk7kcn4hL
@JohnCena @WWE Tons of moments, thousands of matches, hundreds of events and dozens of titles, Many congratulations the 16-time World Champion John Cena on completing 20 years with the #WWE!#WWERaw #JohnCena #CenaMonth https://t.co/iUtiNw4vDp

Raw में अपने प्रोमो के दौरान सीना ने बताया है कि उन्हें पता नहीं है कि वह रिंग में कब वापसी करने वाले हैं। हालांकि, उन्होंने यह साफ किया है कि फैंस को उन्हें एक बार नहीं बल्कि कई बार रिंग में देखने का मौका मिलेगा। सीना ने आखिरी मुकाबला 2021 में लड़ा था। उन्होंने रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था, लेकिन हार गए थे। मैच के बाद वापसी कर रहे ब्रॉक लैसनर ने उनके ऊपर हमला किया था।

Summerslam के लिए कंपनी काफी तैयारियां कर रही है और यह देखना होगा कि क्या किसी प्रकार सीना को स्टोरीलाइन में शामिल किया जा सकेगा या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...