Create
Notifications

WWE में वापसी के ऐलान के बाद John Cena की पहली प्रतिक्रिया सामने आई, फैंस के लिए दिया खास संदेश

WWE दिग्गज जॉन सीना ने वापसी की खबर पर प्रतिक्रिया दी
WWE दिग्गज जॉन सीना ने वापसी की खबर पर प्रतिक्रिया दी
Ujjaval

WWE में जल्द ही जॉन सीना (John Cena) की वापसी देखने को मिलने वाली है। दरअसल, रॉ (Raw) के अंतिम एपिसोड में WWE ने सीना की वापसी का ऐलान किया। उन्होंने यह भी बताया कि सीना किस शो में अपना रिटर्न करते हुए दिखाई देंगे। अब WWE दिग्गज जॉन सीना ने भी इस चीज़ पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

WWE में वापसी के ऐलान पर जॉन सीना की आई जबरदस्त प्रतिक्रिया

जॉन सीना ने अपना अंतिम मैच SummerSlam 2021 में लड़ा था और इसके बाद वो एक्शन से दूर हो गए थे। सीना अपने एक्टिंग करियर पर ध्यान दे रहे हैं और इसी वजह से वो WWE में अब उतने मौकों पर नजर नहीं आते हैं। काफी महीनों से प्रशंसक सीना को फिर WWE में देखना चाहते थे।

What's your favorite version of @johncena? #CenaMonth https://t.co/RgbfBpkhrk

जॉन सीना ने खुद कुछ मौकों पर अपने रिटर्न के संकेत दिए थे। हालांकि, आधिकारिक रूप से कोई अपडेट सामने नहीं आई थी। अभी WWE 'जॉन सीना मंथ' सेलिब्रेट कर रहा है क्योंकि इस महीने दिग्गज को WWE में डेब्यू किए हुए 20 साल हो जाएंगे। दरअसल, जॉन का डेब्यू 27 जून 2002 को SmackDown के एपिसोड में हुआ था।

उन्होंने यहां कर्ट एंगल को कंफ्रंट किया था और अपने डेब्यू पर सीना की बड़ी हार हुई थी। खराब शुरुआत के बाद भी सीना आज दुनिया के सबसे प्रसिद्ध सुपरस्टार्स में से एक हैं। जॉन सीना 27 जून 2022 को आयोजित होने वाले Raw के एपिसोड में वापसी करने वाले हैं। वो उसी दिन वापसी कर रहे हैं जिस दिन 20 साल पहला उनका आधिकारिक रूप से डेब्यू हुआ था।

WWE की इस अनाउंसमेंट को ट्विटर पर भी साझा किया गया। इसे शेयर करते हुए सीना ने जवाब में वापसी के लिए उत्सुकता दिखाई। उन्होंने कहा:

"बहुत समय से दूर था और WWE यूनिवर्स के साथ एक खास पल बिताने का शानदार मौका मिल रहा है! जल्द ही लरेडो, टेक्सस में आप लोगों से मिलने वाला हूँ!!!"
Been far too long and what a special occasion to be able spend with the @WWEUniverse!Laredo, TX, C U soon!!! #WWERaw #CenaMonth twitter.com/wwe/status/153…

जॉन सीना की वापसी के लिए सभी फैंस उत्साहित हैं। उनका थ्योरी के खिलाफ मैच टीज़ हो गया है। वो Raw में थ्योरी को कंफ्रंट कर सकते हैं और उनपर हमला करते हुए प्रशंसकों को खुश कर सकते हैं। देखना होगा कि वो Raw के खास एपिसोड में क्या करते हुए नजर आते हैं?

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...