WWE न्यूज: रिंग में वापसी के बाद जॉन सीना की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

Enter caption

साल 2019 के स्मैकडाउऩ के पहले एपिसोड में जॉन सीना ने वापसी की। सीना ने पीछे से किसी को भी आकर चैलेंज करने को कहा लेकिन उनका चैलेंज द मैन ने स्वीकार किया। बैकी लिंच ने आकर जॉन सीना को जवाब दिया। फिर बैकी लिंच और जॉन सीना ने अलमास और वेगा के साथ मुकाबला किया। मैच के दौरान बैकी लिंच ने एक बार जॉन सीना को रिंग से बाहर फेंक दिया था। ये बात अब चर्चा का विषय बन गई है। जॉन सीना ने भी इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

जॉन सीना इस समय हॉलीवुड में करियर बना रहे है। वो WWE में पार्ट टाइमर की भूमिका में है। वो कब जाएंगे इसका अभी कुछ पता नहीं है। उधर बैकी लिंच ने भी इस समय अपना जबरदस्त नाम कमा लिया है। रिंग में उनके ही चैंट्स लगे रहते है। इस समय वो कंपनी के सबसे बड़ी हॉट सुपरस्टार बनीं हुई हैं।

सीना मैच खत्म करने वाले थे लेकिन बैकी लिंच ने सीना को रिंग के बाहर फेंक कर खुद ही पिन किया। वेगा ने बैकी को रोल करने की कोशिश की लेकिन बैकी ने टैपआउट कर दिया। मैच के बाद जॉन सीना से बैकी लिंच ने हाथ भी नहीं मिलाया।

जॉन सीना ने इस पूरी घटना के बार में कहा कि,'बैकी लिंच ने जो किया वो उनका एटीट्यूड था। और ये सभी को सीखना चाहिए। उनकी आंखों में वो दिख रहा था। ये इसलिए करना पड़ता है क्योंकि कई बार आपको अपनी उपस्थिति अथॉरिटी के सामने दिखानी पड़ती है। बैकी लिंच का जैसा एटीट्यूड सभी के पास नहीं होता है। यंग जॉन सीना के साथ ये हो सकता था। शायद यहीं वजह थी कि ये सब रिंग में हुआ। पहले मुझे लगा कि सब कुछ सही हुआ है फिर थोड़ा सोचा और बाद में लगा की ये सही था। कभी-कभार ये करना पड़ता है। वो चीज करनी पड़ती है जिसमें आप सहमत हो जाएं।मैं अब वापसी से काफी खुश हूं।"

Get WWE News in Hindi Here