Create
Notifications

WWE WrestleMania 38 में दिग्गज की वापसी के ऐलान के बाद John Cena ने दी अपनी प्रतिक्रिया

WWE WrestleMania 38 में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की होगी वापसी
WWE WrestleMania 38 में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की होगी वापसी
reaction-emoji
·
PANKAJ
visit

WWE WrestleMania 38 में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) की जबरदस्त वापसी होगी। इस बात का ऑफिशियल ऐलान हो गया है। शायद ये खबर सुनकर फैंस को भी अच्छा लगा होगा। पिछले कुछ समय से लगातार स्टीव ऑस्टिन की वापसी की खबरें चल रही थी। स्टीव ऑस्टिन की वापसी पर कई दिग्गज खुश नजर आए। इस लिस्ट में जॉन सीना (John Cena) भी शामिल है। स्टीव ऑस्टिन की वापसी पर जॉन सीना काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

WWE दिग्गज जॉन सीना ने दी अपनी प्रतिक्रिया

WrestleMania 38 में केविन ओवेंस का गेस्ट शो होगा। स्टीव ऑस्टिन अब केविन ओवेंस के शो में नजर आएंगे। स्टीव ऑस्टिन ने खुद इस बात का ऑफिशियल ऐलान कर दिया। इन दोनों के बीच अब मैच भी हो सकता है। जल्द ही इस बात का ऑफिशियल ऐलान किया जा सकता है। ऑस्टिन की वापसी पर जॉन सीना ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी। जॉन सीना ने ऑस्टिन की वापसी पर खुशी जताई। जॉन सीना ने कहा कि WrestleMania 38 के लिए मैं काफी उत्साहित हूं। सीना ने ये भी कहा कि वो स्टीव ऑस्टिन की वापसी देखने के लिए उत्साहित है।

Never in the history of #StoneColdFriday did I think I’d see this!! Excited for @SteveAustinBSR, excited 4 the @WWE Universe and I’m excited for #WrestleMania!!!! twitter.com/WWE/status/150…

SummerSlam इवेंट में पिछले साल जॉन सीना का मुकाबला रोमन रेंस के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुआ था। ये मैच काफी शानदार रहा था लेकिन जॉन सीना की इस मैच में हार हो गई थी। हालांकि इसके बाद जबरदस्त अंदाज में ब्रॉक लैसनर ने भी एंट्री थी। WrestleMania 38 में शायद इस बार जॉन सीना नजर नहीं आएंगे। हाल ही में डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि सीना को इस इवेंट के लिए अभी तक शेड्यूल नहीं किया गया है। अगर जॉन सीना की वापसी होगी तो फिर फैंस को जरूर मजा आएगा।

स्टीव ऑस्टिन 19 साल बाद रिंग में वापसी करेंगे। 19 साल पहले उन्होंने WWE में अपना अंतिम मैच लड़ा था। स्टीव ऑस्टिन ने कह दिया है कि WrestleMania 38 में वो केविन ओवेंस का बुरा हाल करेंगे। इसका मतलब साफ है कि इनके बीच मैच देखने को मिलेगा। अब फैंस की नजरें पूरी तरह WrestleMania 38 पर टिकी होंगी।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji
comments icon1 comment
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now