Create

ट्विटर पर ट्रेंड हुई WWE दिग्गज जॉन सीना के 'हमशक्ल' की तस्वीर, 16 बार के चैंपियन ने खुद इंस्टाग्राम पर डाला पोस्ट

WWE दिग्गज जॉन सीना ने इंस्टाग्राम पर डाली पोस्ट
WWE दिग्गज जॉन सीना ने इंस्टाग्राम पर डाली पोस्ट

हाल ही में 24 साल के बॉडी बिल्डर ब्रैंडन कोबिना ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। कोबिना की तस्वीर बहुत ज्यादा वायरल हो गई क्योंकि ये सोशल मीडिया पर ब्लैक जॉन सीना नाम से ट्रेंड हो गई। कई लोगों ने ब्रैंडन के लुक्स की तुलना WWE दिग्गज और 16 बार के चैंपियन जॉन सीना से की। पिछले कुई दिनों से ब्रैंडन की फोटो पर कई तरह के कमेंट आ रहे हैं। जॉन सीना की नजर भी इस तस्वीर पर पड़ गई और उन्होंने ब्रैंडन की तस्वीर अपने इंस्टाग्रााम पर पोस्ट कर दी।

WWE में हाल ही में जॉन सीना ने वापसी की थी

ब्लैक जॉन सीना नाम इस समय ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। इस पोस्ट को करीब 64 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल गए है। सीना ने अब ब्रैंडन की तस्वीर पोस्ट कर दी और आने वाले समय में ये और भी ट्रेंड करेगा। काफी कम समय में ब्रैंडन फेमस हो गए।

WWE में इस समय जॉन सीना का जलवा चल रहा है। MITB पीपीवी में वापसी कर सीना ने फैंस को सरप्राइज दिया था। इसके बाद जॉन सीना ने रोमन रेंस को चुनौती पेश कर दी। SummerSlam पीपीवी में अब रेंस और सीना के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा।

सीना इस समय लाइव शो के अलावा डार्क मैचों में भी हिस्सा ले रहे हैं। ब्रैंडन एक फिटनेस ट्रेनर है और ओमेगा मशल्स के फाउंडर भी है। ब्रैंडन अब काफी फेमस सीना की वजह से होने वाले हैं। सीना ने उनकी फोटो शेयर कर और भी हलचल बढ़ा दी। सीना वैसे भी इंस्टाग्राम पर कोई ना कोई फोटो अपलोड करते रहते हैं। सीना ने कभी भी कोई कैप्शन नहीं डाला और फैंस के बीच हमेशा चर्चा का विषय बने रहे। इस बार जो सीना ने तस्वीर पोस्ट की वो सभी के समझ आ रही है।

रोमन रेंस और सीना के बीच जबरदस्त मैच अब होगा। दो हफ्ते बाद WWE इतिहास का सबसे बड़ा रीमैच फैंस को देखने को मिलेगा। फैंस और दोनों सुपरस्टार्स इस मैच के लिए तैयार है। सीना इस बार 17वीं बार चैंपियन बनने के लिए तैयार है। रोमन रेंस को भी इस बार काफी कड़ी चुनौती मिलेगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment