Create
Notifications

WWE द्वारा कंपनी से निकाले जाने के बाद 8 बार के चैंपियन ने भावुक वीडियो पोस्ट किया, दिग्गज जॉन सीना ने भी दी प्रतिक्रिया

WWE ने पूर्व चैंपियन को रिलीज कर सभी को चौंकाया
WWE ने पूर्व चैंपियन को रिलीज कर सभी को चौंकाया
PANKAJ

WWE ने एक बार फिर 8 रेसलर्स को कंपनी से निकाल कर सभी को चौंका दिया। रिलीज किए गए सुपरस्टार्स की लिस्ट में ड्रेक मेवरिक (Drake Maverick) का नाम भी शामिल है। रिलीज होने के बाद ड्रेक मेवरिक ने एक इमोशनल वीडियो क्लिप पोस्ट की। इस वीडियो क्लिप में मेवरिक काफी भावुक नजर आए। वीडियो के अंत में मेवरिक ने जो किया वो काफी चौंकाने वाला रहा। वीडियो में दिख रहा है कि मेवरिक ने अपनी WWE टी-शर्ट निकाली और फिर फोन चैक किया। इसके बाद मेवरिक के चेहरे पर स्माइल आ गई और वीडियो खत्म हो गई।

WWE दिग्गज जॉन सीना ने ड्रेक मेवरिक को लेकर दिया बड़ा बयान

ड्रेक मेवरिक द्वारा डाले गए इस वीडियो पर WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) की नजर पड़ी। जॉन सीना ने भी मेवरिक को मैसेज दिया। जॉन सीना ने लिखा "यह देखने लायक है। एक जबरदस्त परफॉर्मर द्वारा काफी अच्छा संदेश मिला और उन्होंने बढ़िया काम किया।"

This is worth a watch. Very well done and very powerful message by a gifted performer. twitter.com/wwemaverick/st…

जॉन सीना को रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम है। हॉलीवुड के भी अब वो बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। ट्विटर पर लगभग 13 मिलियन फॉलोअर्स जॉन सीना के हैं। ट्विटर पर ड्रेक मेवरिक की पोस्ट भी अब काफी वायरल हो रही है। जॉन सीना ने भी अपने संदेश दे दिया है। इस वजह से क्लिप पर ज्यादा फैंस की नजरें जाएंगी। वैसे इस क्लिप को देखकर आप भी काफी भावुक हो जाएंगे।

वीडियो का अंत जिस तरह से हुआ वो काफी अलग था। मेवरिक ने जरूर कुछ ना कुछ हिंट दिया और फैंस इससे वाकिफ अभी नहीं होंगे। शायद उन्हें किसी अन्य कंपनी का ऑफर मिल गया हो। अंत देखकर कुछ ऐसा ही सभी के दिमाग में आएगा।

WWE में मेवरिक का चार साल का रन अच्छा रहा। 24/7 चैंपियनशिप पर मेवरिक ने कब्जा जमाया और काफी चर्चा में भी वो रहे। 24/7 चैंपियनशिप ड्रेक मेवरिक ने आठ बार हासिल की। 205 लाइव में भी मेवरिक ने अच्छा काम किया और फैंस का दिल जीता। खैर अब WWE के साथ मेवरिक नजर नहीं आएंगे। आने वाले समय में जरूर वो किसी अन्य कंपनी के साथ नजर आ सकते हैं।


Edited by PANKAJ

Comments

comments icon8 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...