COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

जॉन सीना की WWE वापसी और उनके अगले प्रतिद्वंदियों की घोषणा

60   //    16 Aug 2018, 10:01 IST

जॉन सीना WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में शामिल हैं। सीना अब रिंग से कहीं ज्यादा फिल्मों और एक्टिंग के कामों में व्यस्त हैं। 16 बार के पूर्व WWE चैंपियन आखिरी बार रिंग में अप्रैल महीने के आखिर में नजर आए थे, जब उनका सामना सऊदी अरब में ट्रिपल एच के खिलाफ हुआ था। इस मैच को सीना ने अपने नाम किया था।

WWE ने जॉन सीना के आने वाले मैच और प्रतिद्वंदियों का एलान कर दिया है। काफी समय पहले हमने आपको जानकारी दी थी कि जॉन सीना 1 सितंबर को चीन के शंघाई में होने वाले लाइव इवेंट में नजर आएंगे। जॉन सीना 6 मैन टैग टीम मैच का हिस्सा होंगे, जिसमें वो बॉबी लैश्ले और फिन बैलर के साथ मिलकर कॉन्स्टेबल बैरन कॉर्बिन, जिंदर महल और इलायस के खिलाफ मैच लड़ेंगे। इस इवेंट की सबसे खास बात ये है कि यहां जॉन सीना एक नए मूव का डैब्यू कराएंगे। फिलहाल किसी को भी जानकारी नहीं है कि जॉन सीना का ये मूव किस तरह का होगा।

शंघाई में होने वाले लाइव इवेंट का अब तक का मैच कार्ड

रोमन रेंस vs ब्रॉन स्ट्रोमैन

रोंडा राउज़ी vs एलेक्सा ब्लिस (रॉ विमेंस चैंपियनशिप)

जॉन सीना, बॉबी लैश्ले, फिन बैलर vs बैरन कॉर्बिन, इलायस, जिंदर महल


सैथ रॉलिंस vs डॉल्फ जिगलर (इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप)

एंबर मून, नटालिया, नाया जैक्स vs द रायट स्क्वॉड

टाइटस वर्ल्डवाइट vs द रिवाइवल

सैड्रिक एलैक्जेंडर vs ड्रू गुलक (WWE क्रूजरवेट चैंपियनशिप)

इन मैचों के अलावा बेली, साशा बैंक्स, मिकी जेम्स, ब्रे वायट, बॉबी रूड, बो डैलस, कर्टिस एक्सल जैसे सुपरस्टार को भी एडवर्टाइज़ किया गया है।

आपको बता दें कि हाल ही में एलान किया गया था कि ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में होने वाले WWE सुपर शो-डाउन के लिए जॉन सीना और केविन ओवंस के मैच की घोषणा की गई है। WWE का ये बड़ा इवेंट 6 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में होगा।

Advertisement
Fetching more content...