Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

चंद घंटों बाद जॉन सीना की रिंग में होगी वापसी, महीनों बाद लड़ेंगे मैच

SENIOR ANALYST
131   //    31 Aug 2018, 16:15 IST

16 बार के पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना आजकल रिंग से ज्यादा बाहर नजर आते हैं। सीना ने WWE में आखिरी मैच अप्रैल महीने में ट्रिपल एच के खिलाफ लड़ा था। सऊदी अरब के जेद्दाह में हुए ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल के दौरान ये मैच लड़ा गया था।

अब महीनों के इंतजार के बाद जॉन सीना की रिंग में वापसी होने जा रही है। 1 सितंबर को सीना चीन के शंघाई में होने वाले लाइव इवेंट में शिरकत करने वाले हैं। जॉन सीना यहां बॉबी लैश्ले, फिन बैलर के साथ टीम बनाकर बैरन कॉर्बिन, इलायस, जिंदर महल का सामना 6 मैन टैग टीम मैच में करेंगे। सभी की नजरें द लीडर ऑफ सीनेशन पर टिकी हुई हैं, क्योंकि उन्होंने पिछले कुछ समय में अपना वजन कम किया है और यहां नए मूव को भी लाने वाले हैं।

शंघाई में होने वाले लाइव इवेंट का अब तक का मैच कार्ड

रोमन रेंस vs ब्रॉन स्ट्रोमैन




रोंडा राउज़ी vs एलेक्सा ब्लिस (रॉ विमेंस चैंपियनशिप)
जॉन सीना, बॉबी लैश्ले, फिन बैलर vs बैरन कॉर्बिन, इलायस, जिंदर महल


सैथ रॉलिंस vs डॉल्फ जिगलर (इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप)

एंबर मून, नटालिया, नाया जैक्स vs द रायट स्क्वॉड

टाइटस वर्ल्डवाइट vs द रिवाइवल

सैड्रिक एलैक्जेंडर vs ड्रू गुलक (WWE क्रूजरवेट चैंपियनशिप)



हालांकि WWE द्वारा कुछ मैचों में कभी भी बदलाव किया जा सकता है। जॉन सीना के मैच में बदलाव होने के चांस बिल्कुल भी नहीं हैं। शंघाई में लड़ने के अलावा को ऑस्ट्रेलिया में होने वाले सुपर शो डाउन के लिए भी बुक किया गया है, यहां पर भी सीना को टैग टीम मैच का हिस्सा बनना है।

जॉन सीना ने अपने WWE करियर में लगभग हर मुकाम हासिल किया है और अब वो हॉलीवुड में खुद को स्थापित करना चाहते हैं। सीना फिलहाल कई सारे प्रोजेक्ट्स में लगे हुए हैं। WWE टीवी पर उनकी कब वापसी होगी, इस बारे में किसी को कोई भी जानकारी नहीं है। उम्मीद करते हैं कि वो सर्वाइवर सीरीज़ का हिस्सा जरुर बनें।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...