Create

"WWE के अलावा मैं किसी अन्य कंपनी में कभी रेसलिंग नहीं करूंगा"

WWE दिग्गज जॉन सीना ने दिया बहुत बड़ा बयान, सुनकर आपको आएगा मजा
WWE दिग्गज जॉन सीना ने दिया बहुत बड़ा बयान, सुनकर आपको आएगा मजा

WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने इस बार बहुत बड़ा बयान दिया। जॉन सीना ने कहा कि वो WWE के अलावा किसी अन्य कंपनी में कभी रेसलिंग नहीं करेंगे। ये बहुत बड़ा बयान इस बार दिग्गज जॉन सीना ने दिया है। साल 2002 में जॉन सीना ने WWE मेन रोस्टर में डेब्यू किया था। 21वीं सेंचुरी के जॉन सीना सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। अभी तक सीना 16 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप अपने नाम कर चुके हैं।

WWE में जॉन सीना ने बहुत नाम कमाया और 16 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप अपने नाम की

Florida Supercon में हाल ही में WWE दिग्गज जॉन सीना नजर आए। सीना ने फैंस के सवालों के जवाब यहां पर दिए। सीना से एक अनोखा सवाल भी यहां पूछा गया था। सीना से कहा गया कि क्या वो किसी अन्य कंपनी में कभी रेसलिंग करेंगे। सीना ने इस सवाल का शानदार जवाब देते हुए ना बोल दिया। सीना ने कहा,

मेरी इसके लिए नेवर से नेवर वाली फिलासफी रहेगी। आपको ये नहीं पता की जिंदगी आपके साथ क्या कर सकती है। मेरा जवाब हमेशा ना रहेगा और मैं WWE के अलावा कभी कहीं अन्य जगह रेसलिंग नहीं करूंगा।

youtube-cover

WWE में जॉन सीना का बहुत बड़ा नाम हैंं। फैंस उन्हें रिंग में देखने के लिए हमेशा बेताब नजर आते हैं। पिछले बीस साल में जॉन सीना ने जो किया वो शायद अब कोई नहीं कर सकता है। सीना ने मेन रोस्टर में एंट्री के बाद से ही कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अपने पहले ही मैच में सीना ने धमाल मचा दिया था। अंडरटेकर ने बैकस्टेज जॉन सीना की तारीफ की थी।

सीना हमेशा कंपनी के फेस के रूप में नजर आए। विंस मैकमैहन की कंपनी को इतनी सफलता दिलाने में जॉन सीना का भी बहुत बड़ा रोल रहा है। पिछले कुछ सालों से सीना पार्ट टाइमर के रूप में WWE में नजर आते हैं। अब सीना का पूरा फोकस हॉलीवुड पर है। अभी भी सीना WWE रिंग में कभी-कभी नजर आते हैं। जब भी सीना रिंग में आते हैं तब फैंस का उत्साह बढ़ जाता है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment