COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

जॉन सीना का नया लुक आया सामने

न्यूज़
8.15K   //    02 Oct 2018, 11:20 IST

<p>


16 बार के पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना रैसलिंग में जबरदस्त कामयाबी हासिल करने के बाद हॉलीवुड में नाम कमाने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं। पिछले कुछ समय से सीना, अंडरटेकर और ब्रॉक लैसनर की राह पर चल रहे हैं। मतलब कि वो कंपनी के पार्ट टाइम सुपरस्टार बन गए हैं, जिसे कुछ खास मैच लड़ने के लिए ही बुलाया जाता है।

द लीडर ऑफ सीनेशन पिछले 3 महीनों ने चीन में हैं और वहां जैकी चेन के साथ फिल्म करने के लिए अलग-अलग शहरों में घूम रहे हैं। इस फिल्म की वजह से सीना ने अपना वजन कम किया है और अब उनके मसल्स काफी ज्यादा दिखने लगे हैं। सीना ने कुछ घंटों पहले अपने एक फोटो ट्विटर के जरिए शेयर की। इस फोटो में सीना ने 6 अक्टूबर की तारीख के अलावा अपने नए फिनिशर 'लाइटिंग फिस्ट' को भी लिखा।

4 दिन बाद छह अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न शहर के MCG में जॉन सीना और बॉबी लैश्ले मिलकर केविन ओवंस और इलायस के खिलाफ मैच लड़ेंगे। WWE में महीनों बाद ये सीना का पहला मैच होगा। सीना ने कंपनी के लिए टीवी पर आखिरी मैच सऊदी अरब में ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल के दौरान लड़ा था। इस मैच में ट्रिपल एच के खिलाफ लड़ते हुए जॉन सीना की जीत हुई थी।

जॉन सीना के लिए फिलहाल पूरे समय तक WWE में वापसी करना मुश्किल लग रहा है। अभी द लीडर ऑफ सीनेशन जैकी चेन के साथ फिल्म की शूटिंग की वजह से अपना समय चीन में ही बिता रहे हैं। और करीब 2 महीनों तक उनके चीन में ही रहने की उम्मीद है।

शायद जॉन सीना के बिजी शेड्यूल के बीच उनका ऑस्ट्रेलिया में मैच सिर्फ इसलिए कराया जा रहा है ताकि WWE इस पीपीवी इवेंट को कामयाब बना सके और ज्यादा से ज्यादा लोगों को एरीना में खींच सके।

Topics you might be interested in:
Fetching more content...