WWE

मुझे सीएम पंक, रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस जैसे सुपरस्टार्स से प्रेरणा मिलती है: जॉन सीना

सीना के मुताबिक पॉल हेमन उन सुपरस्टार्स के लिए सही है, जो माइक पर अच्छा काम नहीं कर सकते

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक जॉन सीना ने हाल ही में MegaCon convention in Orlando में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए। सीना ने बातचीत के दौरान बताया कि कौन से सुपरस्टार्स से उन्हें प्रेरणा मिलती है और क्यों वो पॉल हेमन के साथ नहीं जुड़े।

जॉन सीना पिछले कई सालों से WWE के सबसे बड़े फेस रहे हैं और इस बीच वो कई यादगार फिउड्स का हिस्सा भी रहे हैं। जॉन सीना अपने करियर के दौरान पॉल हेमन गाए ब्रॉक लैसनर से भी कई बार भिड़े हैं और इसी वजह से यह सवाल हमेशा उठता रहा है कि सीना कभी पॉल हेमन के साथ क्यों नहीं रहे।


जॉन सीना ने पॉ़ल हेमन गाए बनने को लेकर कहा, "पॉल के पास काफी ज्ञान है और मैं उनकी राय भी लेता हूं। हालांकि मुझे लगता है कि प़ल हेमन उन सुपरस्टार्स के लिए फायदेमंद है, जो माइक के साथ अच्छा काम नहीं कर पाते। 15 साल इस इंडस्ट्री में रहने के बाद मुझे जो भी रिएक्शन मिलता है, मैं उसका लुत्फ उठाता हूं। पॉल हेमन और मेरे साथ आने से हम दोनों को ही फायदा नहीं होगा।"

सीना ने इसके अलावा यह भी कहा कि बचपन से उन्हें हल्क होगन ने काफी प्रेरणा दी, तो रोमन रेंस, एजे स्टाइल्स, सीएम पंक, डेनियल ब्रायन, डीन एंब्रोज, केविन ओवंस और सैथ रॉलिंस भी मुझे अच्छा करने के लिए प्रेरित करते हैं। उनके मुताबिक वो इन सभी सुपरस्टार्स को प्रेरित करते हैं, ताकि यह अपना बेस्ट दे।


WWE का अगला पीपीवी मनी इन द बैंक है और जॉन सीना बाहर के प्रोजेक्ट में बिजी होने के कारण अभी रिंग में वापसी नहीं करने वाले हैं। सीना आखिरी बार ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में लड़ते हुए नजर आए थे, जहां उन्होंने ट्रिपल एच को हराया था। कुछ रिपोर्ट के अनुसार सीना एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में भी नजर नहीं आएंगे।