Create

John Cena ने WWE में कभी भी हील टर्न ना लेने की असली वजह का किया खुलासा 

WWE दिग्गज जॉन सीना ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज जॉन सीना ने दिया बहुत बड़ा बयान
reaction-emoji
PANKAJ

WWE में पिछले दो दशक से दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने फेस के रूप में काम किया। इस बात में कोई शक नहीं है कि जॉन सीना टॉप सुपरस्टार है। जॉन सीना का कैरेक्टर हमेशा से चर्चा का विषय जरूर रहा। जॉन सीना को उनके करियर में हमेशा से मिक्स्ड रिएक्शन फैंस के द्वारा मिले। Pat McAfee शो में इस बार जॉन सीना ने अपने करियर में हील टर्न ना लेने की वजह बताई।

WWE दिग्गज जॉन सीना ने हील टर्न को लेकर बड़ा बयान दिया

WrestleMania 28 में द रॉक और जॉन सीना के बीच मुकाबला हुआ था। जॉन सीना ने इस बार बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि द रॉक के खिलाफ विंस मैकमैहन ने उन्हें हील टर्न लेने का आइडिया दिया था। उन्होंने कहा कि बाद में विंस ने हमेशा इस चीज़ के लिए मना कर दिया। सीना ने कहा,

मेनिया में द रॉक के खिलाफ विंस ने मुझे हील टर्न लेने का आइडिया दिया था। मुझे भी कोई दिक्कत नहीं थी क्योंकि मैं ये चीज़ कर सकता था। हमने इस बारे में बहुत सोचा और अंत में हील टर्न ना लेने का निर्णय लिया। अगर हम ऐसा करते तो इससे दोनों को नुकसान होता। मैं हमेशा अपने यूनिफॉर्म में रहता हूं। फैंस जो देखना चाहते हैं उस हिसाब से काम करता हूं। जो चीज़ मैं करूं वो फैंस को पसंद आए और वो इसे रिलेट करें। विंस ने भी काफी सोचने के बाद उस प्वाइंट पर हील टर्न लेने से मना कर दिया था। शायद मैंने इस बारे में कभी इसके बाद सोचा भी नहीं।

WrestleMania 28 में सीना एक बेबीफेस के रूप में रिंग में गए थे और उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। WrestleMania 29 में जरूर उन्हें जीत मिली थी। सीना जब से कंपनी के फेस बने तब से फैंस ने उन्हें कभी हील कैरेक्टर के साथ नहीं देखा। वैसे सीना का हील टर्न हमेशा से चर्चा का विषय रहा है। कई दिग्गजों और फैंस को लगता है कि सीना को एक ना एक बार हील टर्न जरूर लेना चाहिए। हालांकि अब ये काम काफी मुश्किल लग रहा है। सीना जब भी रिंग में आएंगे तो वो फेस के रूप में ही काम करेंगे।

𝑯𝑰𝑺𝑻𝑶𝑹𝒀... Where does @TheRock vs. @JohnCena rank in your list of favorite rivalries? #Rock25 #FBF https://t.co/6lA2HYHshG

Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...