Create

WrestleMania 35 में कर्ट एंगल के खिलाफ आखिर क्यों नहीं लड़ेंगे जॉन सीना ?

सुर्यकांत त्रिपाठी

WWE यूनिवर्स का एक बड़ा गुट रैसलमेनिया 35 में कर्ट एंगल के आखिरी मैच में उन्हें जॉन सीना के खिलाफ लड़ते देखना चाहता था। रैसलमेनिया के पहले एक इंटरव्यू में जॉन सीना से इसके बारे में पूछा गया।

रैसलमेनिया 35 में कर्ट एंगल अपना आखिरी मैच लड़ने रिंग में उतरेंगे, जहां उनका सामना बैरन कॉर्बिन से होगा। जब इस बात की घोषणा हुई कि बैरन कॉर्बिन, कर्ट एंगल के आखिरी विरोधी होंगे तो इसपर कई दर्शक निराश हुए। इसे लेकर अफवाहें ऐसी है कि आखिरी मौके पर WWE कुछ बदलाव कर सकती है और बैरन कॉर्बिन की जगह जॉन सीना मैच लड़ने आ सकते हैं।

क्रिस वैन व्लाइट के साथ इंटरव्यू में जॉन सीना से पूछा गया कि वो क्यों रैसलमेनिया 35 में कर्ट एंगल के खिलाफ लड़ना नहीं चाहते। इसपर जॉन सीना ने ये बात तो मानी कि कर्ट एंगल के खिलाफ मैच लड़ना उनके लिए बहुत बड़ी बात होती लेकिन सब चीजें उनके कंट्रोल में नहीं है।

“ये मेरे कंट्रोल के बाहर है। इसके लिए मैं ये कहूंगा कि उसे नियंत्रण में किया जाए जिसपर हमारा कंट्रोल हो। मुझ से हमेशा ये पूछा जाता है कि 'आप रैसलमेनिया पर क्या करना चाहते हैं?' या 'रैसलमेनिया के लिए आपका ड्रीम अपोनेंट कौन है?' लेकिन मैंने ऐसा कभी विचार नहीं किया। जब मुझे जो करना होता है तब मैं वो करता हूँ या फिर उस वक़्त मुझे जो करने के लिए कहा जाए मैं वो करता हो। मैं हमेशा उसे सुपर स्पेशल बनाने की कोशिश में रहता हूँ।

इसलिए जब मैच बुकिंग ने कर्ट एंगल को मेरा विरोधी बनाया जाता है तो सुनकर अच्छा लगता है। कर्ट एंगल के आखिरी मैच का जिक्र करते हुए मेरा नाम लिया जाता है ये अच्छी बात है। मुझे खुशी है कि दर्शकों को आज भी मेरा पहला मैच याद है। इस मैच के लिए तैयारी की जा सकती है लेकिन इसके होने की संभावना बेहद कम है और इसलिए मुझ से जो कहा जाए मैं वो करूंगा।"

रैसलमेनिया 35 इस हफ्ते भारतीय समय अनुसार सोमवार को सुबह दिखाया जाएगा। यहां एक एरा का अंत होगा क्योंकि कर्ट एंगल अपना आखिरी मैच लड़ने उतरेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...