Create

WWE में जॉन सीना की वापसी का हुआ ऐलान, बड़े पीपीवी का होंगे हिस्सा?

Enter caption

जॉन सीना WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। 16 बार वो WWE चैंपियन यहां पर रह चुके हैं। WWE अलावा भी जॉन सीना हॉलीवुड के अब बड़े सुपरस्टार बन गए है। WWE दिग्गज जॉन सीना हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। लेकिन इंस्टाग्राम पर वो कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट करते हैं जिसे समझना काफी मुश्किल होता है। बिना कैप्शन के वो हमेशा फोटो पोस्ट करते हैं। एक ऐसी ही तस्वीर जॉन सीना ने फिर पोस्ट की है जिसे देखकर लग रहा है कि वो WWE समरस्लैम में इस बार वापसी करेंगे।

इस बार एमवे सेंटर में WWE समरस्लैम का आयोजन होने वाला है। कई रिपोर्ट्स में पहले ये कहा गया है कि कुछ बड़े सुपरस्टार्स की यहां वापसी हो सकती है। कंपनी ने इस बार समरस्लैम के लिए बड़ी प्लानिंग की है। जॉन सीना WWE रेसलमेनिया 36 मेें अंतिम बार नजर आए थे। द फीन्ड के साथ उनका मुकाबला हआ था। इस मैच में जॉन सीना की हार हुई थी। दोनों के बीच पहले बार फायरफ्लाई फन हाउस मैच हुआ था। रेसलमेनिया 30 में भी इन दोनों के बीच मैच हुआ था। इस साल रीमैच हुआ। कई फैंस को लगा था कि जॉन सीना इस बार भी जीतेंगे लेकिन कुछ ऐसा हुआ नहीं।

रेसलमेनिया के बाद समरस्लैम WWE का दूसरा सबसे बड़ा इवेंट होता है। इस बार हालांकि ये भी बिना फैंस के होगा। एमवे सेंटर में चारों तरफ स्क्रीन लगाई गई है। फैंस इसका मजा ले सकते हैं। लेकिन अगर यहां जॉन सीना की वापसी होती है तो फिर मजा आ जाएगा। जिस तरह का सीना ने पोस्ट डाला है उससे लगता है कि वो यहां नजर आने वाले हैं। इस बार समरस्लैम का मैच कार्ड भी बहुत ही खास है। कई बड़े मैच यहां पर होने वाले हैं। द फीन्ड का मैच भी ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ होगा।

WWE SummerSlam का अब तक का मैच कार्ड

#) ड्रू मैकइंटायर (चैंपियन) vs रैंडी ऑर्टन (WWE चैंपियनशिप)

#) ब्रॉन स्ट्रोमैन (चैंपियन) vs ब्रे वायट/ द फीन्ड (WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप)

#) साशा बैंक्स (चैंपियन) vs असुका (WWE Raw विमेंस चैंपियनशिप)

#) बेली (चैंपियन) vs असुका (WWE SmackDown विमेंस चैंपियनशिप)

#) द स्ट्रीट प्रॉफिट्स, मोंटेज फोर्ड और एंजोलो डॉकिंस (चैंपियन) vs एंड्राडे और एंजल गार्जा ( रॉ टैग टीम चैंपियनशिप)

#) अपोलो क्रूज (चैंपियन) vs MVP (यूएस चैंपियनशिप, इस मैच में शेल्टन बेंजामिन और बॉबी लैश्ले रिंगसाइड पर मौजूद नहीं रहेंगे

#) सैथ रॉलिंस vs डॉमिनिक मिस्टीरियो (स्ट्रीट फाइट)

#) सोन्या डेविल vs मैंडी रोज (नो डिसक्वालिफिकेशन मैच, हारने वाले सुपरस्टार को WWE को छोड़ना होगा)

इस बार का मैच कार्ड बहुत ही मजबूत लग रहा है। जॉन सीना ने भी आने के संकेत दे दिए है। अगर ऐसा होता है तो ये पीपीवी हिट हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स- 21 अगस्त, 2020

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment