Create
Notifications

जॉन सीना ने SummerSlam मैच से पहले बैरन कॉर्बिन का मज़ाक उड़ाया

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018

WWE समरस्लैम को शुरु होने में करीब 1 हफ्ते का समय रह गया है। ऐसे में WWE और उसके सुपरस्टार अपने अपने मैचों को हाइप देने के लिए अलग-अलग हथकंडे अपना रहे हैं, ताकि ज्यादा से ज्यादा फैंस का ध्यान खींचकर उनकी समरस्लैम में दिलचस्पी बढ़ाई जा सके। 16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना ने समरस्लैम 2017 के लिए अपने प्रतिद्वंदी मिस्टर मनी इन द बैंक बैरन कॉर्बिन का मजाक उड़ाया। जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की, जिसमें एक जलते हुए डंपस्टर पर बैरन कॉर्बिन दिखाई दे रहे थे। इस फोटो का साफ मतलब निकाला जा सकता है कि जॉन सीना क्या कहना चाह रहे हैं। जॉन सीना अपने अकाउंट पर अजीबोगरीब फोटो डालते रहते हैं, उन फोटो के नीचे वो कोई भी टाइटल नहीं देते।




A post shared by John Cena (@johncena) on

स्मैकडाउन लाइव पर WWE चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटैंडर मैच के लिए जॉन सीना और शिंस्के नाकामुरा के बीच मैच हुआ। इस मैच में द आर्टिस्ट नाकामुरा की जीत हुई, मैच खत्म होने के बाद बैरन कॉर्बिन ने आकर ब्रीफकेस से उनपर अटैक कर दिया। शिंस्के नाकामुरा को बचाने के लिए जॉन सीना रिंग में आए और बैरन कॉर्बिन को अनाउंस टेबल पर AA दिया। इस कारण से दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच समरस्लैम के लिए मैच बुक किया गया।
बैरन कॉर्बिन समरस्लैम के अपने मैच से पहले जॉन सीना के खिलाफ ट्विटर पर तीखे हमले करते हुए नजर आए। उनके और जॉन सीना की मंगेतर निकी बैला के बीच मैच को लेकर कहासुनी भी हुई। दोनों ही स्टार्स मैच को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं। समरस्लैम में सिर्फ 1 हफ्ते का समय बाकी रह गया है। माना जा सकता है कि इस मैच में बैरन कॉर्बिन की जीत होगी क्योंकि पिछले कुछ समय से अफवाहें सामने आती रही हैं कि जॉन सीना समरस्लैम के बाद रॉ में जा सकते हैं।
Published 13 Aug 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now