WWE न्यूज: रोमन रेंस की Raw मे वापसी पर जॉन सीना ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Enter caption

रोमन रेंस ने रॉ में शानदार वापसी की। शो की शुरूआत ही इस बार रोमन रेंस ने की। उन्होंने यहां अपनी बीमारी के बारे में बताया और सभी को धन्यवाद कहा। सब से अच्छी बात ये थी कि उन्होंने अपनी वापसी का एलान खुद किया। यानि की वो अब फिर हैं और रॉ में परफॉर्म करते हुए हमेशा नजर आएंगे। ये फैंस के लिए काफी अच्छा पल था।

कई WWE सुपरस्टार्स ने रोमन रेंस की वापसी पर खुशी जताई। लेकिन इसमें सबसे बड़ा नाम जॉन सीना का है। 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना ने रोमन की वापसी की खुशी ट्विटर पर जाहिर की। अपने व्यू उन्होंने ट्वीट कर जाहिर की।

पिछले साल 22 अक्टूबर को रोमन रेंस ने अपनी ल्यूकीमिया बीमारी के बारे में बता कर पूरी दुनिया को चौंका दिया था।इसके बाद रोमन रेंस WWE से दूर चले गए थे, उन्होंने अपनी यूनिवर्सल चेैंपियनशिप भी छोड़ दी थी। रोमन रेंस के जाने से कई फैंस काफी निराश हुआ थे। रॉ की व्यूवरशिप में भी भारी गिरावट आ गई थी। विंस मैकमैहन ने कुछ दिन पहले ट्वीट कर उनकी वापसी का एलान किया था। तभी से फैंस इस रॉ का इंतजार कर रहे थे।

लॉकर रूम के सभी सुपरस्टार्स ने रोमन रेंस का स्वागत किया। जॉन सीना ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

(असली सुपरहीरो आ गया है,वहीं जोश वहीं ताकत के साथ,ये तुम्हारा यार्ड हैं रोमन)

जॉन सीना रॉयल रंबल के बाद से नजर नहीं आए है। रॉयल रंबल में उनकी एंट्री होने वाली थी लेकिन उन्हें चोट लग गई थी, जिस कारण वो बाहर हो गए। रैसलमेनिया अब काफी नजदीक है। ऐसे में फैंस उनके आने का इंतजार भी कर रहे है। अगर वो रैसलमेनिया से पहले आते है तो इससे अच्छी बात कोई और नहीं हो सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं