Create

"WrestleMania में Undertaker के खिलाफ मैच से पहले मैंने 3 बीयर पी थी"- WWE दिग्गज John Cena ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE दिग्गज जॉन सीना ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज जॉन सीना ने दिया बहुत बड़ा बयान
reaction-emoji
PANKAJ

WWE WrestleMania 34 में द अंडरटेकर (The Undertaker) और जॉन सीना (John Cena) के बीच शानदार मैच हुआ था। इस मैच का बिल्डअप WWE द्वारा कुछ अनोखे अंदाज में किया गया था। जॉन सीना की इस मैच में हार हुई थी। हालांकि ये मैच ज्यादा लंबा नहीं चल पाया और इस वजह से ही फैंस भी निराश नजर आए थे। खैर जॉन सीना ने अब इस मैच को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है। जॉन सीना ने कहा कि इस मैच से पहले उन्होंने तीन बीयर पी थी। यानी की जॉन सीना ने बीयर पीने के बाद रिंग में एंट्री की थी।

WWE WrestleMania 34 में जॉन सीना को मिली थी हार

जॉन सीना और अंडरटेकर के बीच ड्रीम मैच का इंतजार फैंस काफी लंबे समय से कर रहे थे। इस मैच के बिल्डअप के दौरान अंडरटेकर नजर नहीं आए। जॉन सीना ने अकेले ही प्रोमो के जरिए अंडरटेकर को चुनौती दी थी। Pat McAfee के शो में जॉन सीना ने इस मैच को लेकर बड़ा बयान दिया और कहा,

सभी फैंस इस शो को देखने के लिए चिल्ड थे। इस दौरान वहां पर यूएस से मेरे बाहर के दोस्त भी आए थे। सभी ने अपने लिए बीयर ले रखी थी। मुझसे कहा गया था कि अंडरटेकर शो में मौजूद है। आप यकीन नहीं करेंगे लेकिन मैंने ये सुनने के बाद तीन बीयर पी। मैं बीयर पीने के बाद अंडरटेकर के खिलाफ लड़ने के लिए गया था। ये मेरे लिए बहुत ही शानदार अनुभव भी रहा था।

youtube-cover

अंडरटेकर ने Survivor Series 2020 में रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया। अब शायद वो रिंग में कभी नजर नहीं आएंगे। कई इंटरव्यू में अंडरटेकर ये बात खुद कह चुके हैं कि वो अब रिंग में वापसी नहीं करेंगे। अंडरटेकर ने ये जरूर कहा है कि वो कुछ साल बाद बैकस्टेज में काम करेंगे। अगर ऐसा होगा तो फिर WWE और नए रेसलर्स को इससे काफी फायदा होगा। जॉन सीना जरूर इस समय पार्ट टाइमर का रोल निभा रहे हैं। पिछले साल रिंग में उन्होंने एंट्री की थी और रोमन रेंस के साथ उनका मैच भी हुआ था।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...