Create
Notifications

WWE दिग्गज जॉन सीना ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की खास तस्वीर शेयर कर फैंस को चौंकाया

WWE दिग्गज जॉन सीना ने एक बार फिर सभी को चौंकाया
WWE दिग्गज जॉन सीना ने एक बार फिर सभी को चौंकाया
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने एक बार फिर फैंस को चौंका दिया है। जॉन सीना ने इस बार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की एक फोटो अपलोड की है। हमेशा की तरह जॉन सीना ने इस तस्वीर में कोई कैप्शन नहीं दिया है। आपको बता दें धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लिया है लेकिन उनके चाहने वालों की दीवानगी उनके लिए कम अभी भी नहीं हुई है। जॉन सीना भी धोनी के बहुत बड़े फैन है।

SummerSlam 2021 के बाद WWE टीवी पर नजर नहीं आए जॉन सीना

धोनी की ये तस्वीर टी-20 वर्ल्ड कप 2021 की है। तस्वीर में साफ दिख रहा है कि धोनी मैच खत्म होने के बाद किसी से हाथ मिलाने के लिए जा रहे हैं। धोनी को इस बार टीम इंडिया का मेंटर बनाकर भेजा गया था। वैसे जॉन सीना ने पहली बार ये काम नहीं किया है। इससे पहले भी वो कई भारतीय सेलिब्रिटी की तस्वीर पोस्ट कर चुके हैं। सीना जब भी कोई तस्वीर पोस्ट करते हैं तो उसमें कोई कैप्शन नहीं देते। फैंस भी जॉन सीना की पोस्ट पर शानदार कमेंट्स कर रहे हैं।

जॉन सीना ने काफी लंबे समय बाद इस साल जुलाई में Money in the Bank पीपीवी में वापसी की थी। जॉन सीना ने इसके बाद रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी। दोनों के बीच शानदार अंदाज में राइवलरी बिल्ड हुई। जॉन सीना की वजह से WWE को बहुत फायदा हुआ। SummerSlam 2021 में जॉन सीना और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ। इस मैच में जॉन सीना की हार हो गई थी। इसके बाद WWE टीवी पर जॉन सीना नजर नहीं आए।

जॉन सीना इस समय हॉलीवुड में भी काम कर रहे हैं। सोशल मीडिया की वजह से वो हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। इस बार धोनी की तस्वीर पोस्ट कर सीना ने फैंस को हैरान कर दिया है। खैर जॉन सीना की WWE रिंग में कब वापसी होगी ये किसी को नहीं पता। सीना ने कहा था कि वो जल्द ही रिंग में दोबारा वापसी करेंगे।


Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now