Create

जॉन सीना ने अपनी वापसी और मौजूदा WWE रन को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

WWE दिग्गज जॉन सीना ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज जॉन सीना ने दिया बहुत बड़ा बयान

Brian Truitt of USA Today को हाल ही में WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने अपना इटंरव्यू दिया। सीना हमेशा रेसलिंग नहीं कर सकते हैं। रेसलिंग में उम्र का बहुत महत्व होता है। फुल टाइमर के रूप में काम करना बहुत मुश्किल होता है। ये बात खुद सीना ने इस इंटरव्यू में कहा। सीना ने अपने मौजूदा WWE रन को लेकर भी टिप्पणी दी। सीना ने कंपनी के फ्यूचर को लेकर भी चिंता जताई

SummerSlam 2021 में रोमन रेंस के साथ जॉन सीना का यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा

MITB पीपीवी में जॉन सीना ने वापसी कर फैंस को सरप्राइज दिया। इसके बाद सीना ने रोमन रेंस को चुनौती दी थी। दोनों के मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया गया है। सीना ने अपने रन को लेकर कहा,

काश मेरी ज्यादा उम्र नहीं हुई होती तो मैं कंपनी के लिए बहुत कुछ कर सकता था। अब जितना ज्यादा मुझे प्रयोग किया जाएगा उतना ही कंपनी का फ्यूचर भी आगे बढ़ेगा। जब मैं छोटा था तब काफी जजमेंटल हुआ करता था। मैं हमेशा रिंग में रहना चाहता था और फैंस का प्यार मुझे चाहिए था। अब ऐसा नहीं होता है। WWE को अब पुराने सुपरस्टार्स पर भी निर्भर नहीं रहना चाहिए। अगर ऐसा होगा तो फिर आगे जाकर कंपनी का फ्यूचर खतरे में पड़ सकता है।

सीना ने बहुत बड़ा बयान इस बार दिया। WWE फैंस वैसे हमेशा सीना को रिंग में देखना चाहते हैं। हॉलीवुड में भी इस समय सीना काम कर रहे हैं। सीना खुद कह चुके हैं कि जब भी उन्हें टाइम मिलेगा वो रिंग में एंट्री करेंगे। सीना की उम्र भी अब धीरे-धीरे बढ़ रही है। कुछ सालों बाद वो रिंग में ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाएंगे और ये चीज सीना भी अच्छे से जानते हैं।

SummerSlam में कुछ ही हफ्तों बाद रोमन रेंस के साथ जॉन सीना का बहुत बड़ा मैच होगा। सीना इस मैच के लिए पूरी तरह तैयार नजर आ रहे हैं। अगर सीना यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत जाएंगे तो फिर वो 17वीं बार चैंपियन बन जाएंगे। रिक फ्लेयर को सीना यहां पीछे छोड़ सकते हैं। खैर फैंस के लिए भी ये बहुत बड़ा मैच होगा। साल 2017 में सीना और रेंस के बीच अंतिम बार मैच हुआ था। उसके बाद अब इस साल रीमैच देखने को मिलेगा। रेंस का रन इस समय बहुत अच्छा चल रहा है और उन्हें कड़ी चुनौती सीना द्वारा मिलेगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment