Create

WWE दिग्गज John Cena ने चेयरमैन Vince McMahon को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान 

जॉन सीना ने WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन को भेजा संदेश
जॉन सीना ने WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन को भेजा संदेश

WWE के दिग्गज सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) कंपनी के चेयरमैन विंस मैकमैहन (Vince McMahon) को एक संदेश भेजा है। सीना ने सोशल मीडिया पर विंस मैकमैहन के इंटरव्यू पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मैकमैहन ने पैट मैकेफी (Pat McAfee) के शो में कई चीजों के बारे में बात की थी और इसमें ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के साथ रिश्ता बनाना भी शामिल था।

WWE चेयरमैन ने यह भी खुलासा किया था कि इस साल वह द अंडरटेकर को हॉल ऑफ फेम में शामिल करेंगे। ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए सीना ने कहा कि मैकमैहन का इंटरव्यू सभी से अलग था क्योंकि मैकमैहन इंसान ही सबसे जुदा हैं। सीना ने मैकेफी की भी तारीफ की है कि उन्हें चेयरमैन के साथ समय बिताने का मौका मिला।

सीना ने लिखा, यह इंटरव्यू औरों से अलग है क्योंकि विंस मैकमैहन धरती के किसी अन्य व्यक्ति जैसे नहीं हैं। पैट मैकेफी को ढेर सारी बधाइयां कि उन्हें इतने बड़े दिग्गज के साथ बैठने का मौका मिला क्योंकि बेहद चुनिंदा लोगों को यह सौभाग्य मिलता है।

This interview is unlike any other because @VinceMcMahon is unlike any other person on this planet. Congrats to @PatMcAfeeShow for sharing this moment under the ‘learning tree’ only a select few ever get with your listeners.youtu.be/ThKeeYthpyk

WWE WrestleMania 38 के लिए क्या है जॉन सीना का प्लान?

WrestleMania 38 के लिए माहौल बनना शुरु हो गया है और यह इतिहास के सबसे बड़े इवेंट में से एक हो सकता है। लगातार अफवाहें चल रही हैं कि हॉल ऑफ फेमर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन वापसी करने वाले हैं। हॉल ऑफ फेमर ऐज एक्शन में होंगे तो वहीं ब्रॉक लैसनर, रोमन रेंस, बैकी लिंच, ड्रू मैकइंटायर और कई अन्य टॉप सुपरस्टार्स भी इवेंट की तैयारी में लग गए हैं।

इन सबके बीच WWE यूनिवर्स के मन में जॉन सीना के स्टेटस को लेकर सवाल लगातार आ रहे हैं। अप्रैल में सीना के रिंग में वापसी करने की उम्मीद बिल्कुल नहीं है क्योंकि वह इस बिजनेस से बाहर काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं।

John Cena confirming he probably won't be at Wrestlemania 38.The dude's got a lot on his plate these days. https://t.co/YE10IiOVyV

जॉन सीना हिट टीवी सीरीज Peacemaker को लेकर काफी व्यस्त हैं। फिलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि 16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना को अब दोबारा WWE रिंग में देखने का मौका कब मिलने वाला है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment