Create
Notifications

जॉन सीना ने गांधी जयंती के मौके पर बापू को किया याद 

<p>" />
Ankit Kumar
ANALYST
Modified 03 Oct 2018
न्यूज़

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक जॉन सीना किसी ना किसी कारण चर्चा में रहते हैं। रैसलिंग की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना चुके जॉन सीना सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। हाल ही में जॉन सीना ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर गांधी जयंती के मौके पर महात्मा गांधी की एक तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर में जॉन सीना ने गांधी जी की तस्वीर के साथ एक अनमोल विचार शेयर किया है। इस तस्वीर में लिखा है Nobody can hurt me without my permission- Mahatma Gandhi. आपको बता दें कि ये अनमोल विचार गांधी जी का है जिसका मतलब है, "'मेरी मर्जी के बिना मुझे कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकता है।"

महात्मा गांधी का देश की आजादी में बड़ा योगदान रहा है। हर साल 2 अक्टूबर को उनके जन्मदिन के अवसर पर गांधी जयंती मनाई जाती है। आपको बता दें कि गांधी जयंती को विश्व अंहिसा दिवस के रूप में भी मनाया जाता है।

WWE सुपरस्टार जॉन सीना द्वारा महात्मा गांधी की तस्वीर को शेयर करना ये दर्शाता है कि बापू (महात्मा गांधी) के विचारों को केवल देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी करोड़ों लोग फॉलो करते हैं।

आपको बता दें कि WWE सुपरस्टार जॉन सीना इससे पहले अपने इंस्ट्राग्राम अंकाउट पर भारत की कई महान हस्तियों की फोटो शेयर कर चुके हैं जिसमें सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड, मेगास्टार अमिताभ बच्चन, किंग खान शाहरूख खान प्रमुख हैं।

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना फिलहाल WWE में पार्ट टाइमर रैसलर की भूमिका में हैं। सीना रैसलिंग के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपना हाथ आज़मा रहे हैं।

जॉन सीना 6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के ऐतिहासिक मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में होने वाले WWE के सुपर शो डाउन में एक टैग टीम मुकाबले में नज़र आएंगे। इस टैग टीम मुकाबले में बॉबी लैश्ले उनके टैग टीम पार्टनर होंगे और इलायस और केविन ओवंस उनके प्रतिद्वंदी होंगे।

सभी फैंस सीना के इस मुकाबले का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि सीना लंबे समय से रिंग से दूर हैं और फैंस उन्हें रिंग में मुकाबला करते हुए देखना चाहते हैं।

Published 03 Oct 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now