John Cena ने WWE दिग्गज के ट्रेडिंग मीम को सोशल मीडिया पर किया शेयर, देखिए जबरदस्त तस्वीर

WWE स्टार जॉन सीना ने सोशल मीडिया पर कर्ट एंगल को लेकर एक पोस्ट शेयर की है
WWE स्टार John Cena ने क्या शेयर किया है?

John Cena: पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना (John Cena) एक बार फिर चर्चा का विषय बन गए हैं। इस बार वो अपनी किसी मूव या चैंपियनशिप के लिए नहीं बल्कि एक सोशल मीडिया ट्रेंड की वजह से खबरों में आए हैं। हाल में ही सोशल मीडिया पर दिग्गज WWE स्टार कर्ट एंगल (Kurt Angle) के मीम का एक ट्रेंड चला था और इस ट्रेंड में अब जॉन सीना भी शामिल हो गए हैं।

उन्होंने सोशल मीडिया पर कर्ट एंगल का मीम भी शेयर किया है। दरअसल, कर्ट एंगल ने टिक-टॉक पर एक वीडियो शेयर किया था। उनके इस वीडियो को शेयर करने के बाद अब सोशल मीडिया पर मीम बन रहे हैं। अब जॉन सीना ने भी इसी वीडियो की फोटो को शेयर किया है। हालांकि इन फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कोई भी कैप्शन नहीं लिखा है।

WWE दिग्गज Kurt Angle ने की थी John Cena की तारीफ

जॉन सीना ने WWE में अपना डेब्यू कर्ट एंगल के खिलाफ ही किया था। दो दशक से लंबे अपने करियर के दौरान उन्होंने कई बड़े मुकाम हासिल किये हैं। वो कई बार वर्ल्ड चैंपियनशिप अपने नाम कर चुके हैं। वहीं, TV Insider को दिए इंटरव्यू में कर्ट एंगल ने जॉन सीना को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने जॉन सीना को WWE के सबसे महान स्टार्स में से एक बताया था और कहा था कि कोई भी स्टार उनके जैसी सफलता को हासिल नहीं कर सकता है। उन्होंने कहा,

"वो WWE के सबसे सफल स्टार हैं। उन्होंने 16 वर्ल्ड टाइटल जीते हैं और ये सब WWE वर्ल्ड टाइटल हैं। किसी ने भी ऐसा नहीं किया है। जॉन सीना इसे भी हासिल कर चुके हैं। मैं ये नहीं कहा रहा हूं कि वो सबसे महान हैं। कई सारे दिग्गज इस बिजनेस का हिस्सा रहे हैं, लेकिन जॉन सीना ने सबसे ज्यादा सफलता हासिल की है।"

वहीं, अगर जॉन सीना की बात करें तो उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला Crown Jewel 2023 में लड़ा था। इस दौरान उनका सामना सोलो सिकोआ से हुआ था। इस मैच में सोलो सिकोआ ने एकतरफा जीत हासिल की थी। इस मैच में हार के बाद से ही जॉन सीना ने इन रिंग फ्यूचर को लेकर सवाल उठ रहे हैं। वो खुद भी कई बार रिटायरमेंट का हिंट दे चुके हैं।

youtube-cover