COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्यों जॉन सीना को 17वीं बार WWE चैंपियन बनना चाहिए?

SENIOR ANALYST
66   //    13 Aug 2018, 13:09 IST

कई सालों से जॉन सीना फैंस के लिए हीरो रहे हैं। वो 16 बार वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं। रिक फ्लेयर की वो बराबरी कर चुके है। WWE पर उन्होंने कई सालों से अकेले राज किया हैं। जॉन सीना का नाम बच्चे-बच्चे की जुबान पर रहता है। लेकिन अब ये सवाल उठता है कि क्या वो 17वीं बार चैंपियन बनकर रिकॉर्ड अपने नाम करेंगे? और क्यों उन्हें 17वीं बार चैंपियन बनना चाहिए?

जॉन सीना फ्यूच के WWE हॉल ऑफ फेमर हैं। अभी भी उनके पास बहुत पॉवर हैं। उनका टाइम खत्म नहीं हुआ है। जॉन सीना की वापसी का फैंस दोबारा इंतजार कर रहे है। निकी बैला के साथ ब्रेकअप के बाद से वो WWE में नजर नहीं आए है। अब जॉन सीना को दोबार अपनी लय में वापस आना चाहिए क्योंकि ये वक्त भी उनका ही है।

 मुख्य मुद्दा ये है कि जॉन सीना को 17 वीं बार चैंपियन बनने की काफी जरूरत है। वो काफी मेहनती काफी सालों से रहे है। अब जॉन सीना का सही समय आ गया है। WWE क्रिएटिव टीम को काफी सीरियस लेना चाहिए। क्योंकि पिछले दस सालों से वो कंपनी के फेस बनकर रहे है। उन्होंने WWE को जबरदस्त बिजनेस कर के दिया है।


पिछले कुछ महीनों से जॉन सीना शांत है। उनके साथ क्या दिक्कत है ये किसी को नहीं पता लेकिन वो वापस आएंगे  ये सभी को पता है। WWE को इस लैजेंड को इज्जत के साथ वापस लाकर एक और जबरदस्त मौका देना चाहिए। अगर क्रिएटिव टीम सीरियस ना रहकर उन्हें इज्जत ना दें तो फिर पिछले सालों में जो सीना ने किया है उसका कोई महत्व नहीं रह जाएगा। साल 2000 के बाद से जॉन सीना सबसे बड़े पोस्टर WWE के रहे है। तो वो डिजर्व करते है कि उन्हें एक बड़ा मौका मिलना चाहिए। जहां से वो अपने करियर को खत्म कर सकते है।


जॉन सीना को 17वीं बार चैंपियन बनने की जरूरत है। इसके बाद सीना अगर रिटायरमेंट लेते है तो फिर फैंस को कोई दुख नहीं होगा। उनके पास  हालांकि ज्यादा समय नहीं बचा है। वैसे ही वो अब पार्ट टाइमर की भूमिका में नजर आते है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...