Create

WWE दिग्गज John Cena के पिता ने रेसलिंग शो में मचाया बवाल, फेमस रेसलर को एटीट्यूड एडजस्टमेंट लगाकर किया धराशाई

WWE दिग्गज जॉन सीना के पिता ने किया कमाल
WWE दिग्गज जॉन सीना के पिता ने किया कमाल

WWE में हमेशा जॉन सीना (John Cena) अपने प्रसिद्ध मूव्स के लिए प्रसिद्ध रहे। इस बार उनके पिता ने जबरदस्त काम किया और अब सभी उनकी बातें कर रहे हैं। इंडिपेंडेंट प्रो रेसलिंग शो में जॉन सीना के पिता इस बार इन-रिंग एक्शन में नजर आए। आपको बता दें जॉन सीना के पिता इस समय इंडिपेंडेंट रेसलर जोरा जोहल को मैनेज कर रहे हैं।

WWE दिग्गज जॉन सीना के पिता ने इंडिपेंडेंट प्रो रेसलिंग शो में किया जबरदस्त काम

"Nightmare Before Mania" इवेंट में जोरा जोहल ने शानदार मुकाबला लड़ा। जोरा का मुकाबला ब्लेड बैंडिट के साथ हुआ था। इस मैच के बीच में नोलन ने दखलअंदाजी कर दी। उन्होंने जोहल को लो-ब्लो मार दिया था। ये देखकर सीना सीनियर को गुस्सा गया और वो रिंग में आ गए थे। फैंस ने इस दौरान उन्हें जबरदस्त अंदाज में चीयर किया। जॉन सीना के पिता ने इसके बाद नोलन को एटीट्यूड एडजस्टमेंट मूव लगाया। इसके बाद जोहल ने ब्लेड को पिन करते हुए जीत हासिल कर ली।

REAPING & SOWING! The conniving mechanizations of @BladeBanditPro & @thejessienolan force JOHN CENA SR into action at @TyMitchellpopup #NightmareBeforeMania to offset their interference attempts! @jorajohl picks up the win! https://t.co/Bj5JS7nwn0

जॉन सीना के पिता रेसलिंग को लेकर अभी भी काफी एक्टिव रहते हैं। लगातार सोशल मीडिया के जरिए भी वो कमेंट भी करते रहते हैं। WWE के इवेंट्स पर उनकी नजरें हमेशा टिकी रहती हैं। नई स्टोरीलाइन और प्रोडक्ट पर वो अपनी बात रखते रहते हैं।

पिछले साल जॉन सीना ने WWE में वापसी की थी। रोमन रेंस के साथ उनकी राइवलरी जबरदस्त रही थी। हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। जॉन सीना इसके बाद WWE टीवी पर नजर नहीं आए। जॉन सीना ने ट्वीट के जरिए कहा था कि वो जल्द ही WWE टीवी पर वापसी करेंगे। इस साल के अंत में शायद जॉन सीना WWE में वापसी कर सकते हैं।

2 और 3 अप्रैल को WrestleMania 38 का आयोजन होगा। इस मेगा इवेंट में जॉन सीना नजर नहीं आएंगे। जॉन सीना ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि वो WrestleMania 38 का हिस्सा नहीं होंगे। ये सुनकर जरूर फैंस निराश हुए होंगे। WWE ने भी जॉन सीना के लिए कोई ना कोई प्लान जरूर तैयार किया होगा। अब देखना होगा कि WWE टीवी पर सीना की वापसी कब होगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment