"आपने आलोचकों को भी अपना दीवाना बना दिया" - WWE दिग्गज को लेकर John Cena ने दिया दिल छू लेने वाला बयान

..
16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना
16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना

पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियन और हॉलिवुड अभिनेता बतिस्ता (Batista) के WWE करियर के 20 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर उनके सभी चाहने वाले उन्हे शुभकामनाएं दे रहे हैं । इस बीच WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने बतिस्ता की इस उपलब्धी पर उन्हे खास संदेश भेजा और दिल छू लेने वाला बयान दिया।

अपने 20 साल के करियर में पूर्व चैंपियन बतिस्ता ने अपने अविश्वसनीय काम से रेसलिंग जगत की सभी ऊंचाइयों को छुआ और WWE के सबसे महान सुपरस्टार्स में से एक बने।

सीना ने ट्वीट करके अपने पूर्व दुश्मन की तारीफ करते हुए कहा कि वे बहुत ही अच्छे हैं और अपने काम के लिए बहुत मेहनती हैं। सीना ने इस दौरान इस बात का भी जिक्र किया कि वे और बतिस्ता Ohio Valley Wrestling में एक साथ (क्लासमेट) थे ।

" 20 साल पहले बतिस्ता ने आलोचकों को भी अपना दीवाना बना दिया और WWE में अपनी शानदार विरासत बनाई। उन्होंने एक्टिंग में भी बहुत अच्छा काम किया है । वे एक अच्छे ,सीधा बोलने वाले , ईमानदार ,और दूसरों की मदद करने वाले उन लोगों में से हैं जिनसे मैं आज तक मिला हूँ। "

देखिए सीना का यह ट्वीट

सीना और बतिस्ता ने कई बार रिंग शेयर की है और कई शानदार मैचों से फैंस का मनोरंजन किया है। कुछ ही साल पहले ये दोनों द अंडरटेकर, ट्रिपल एच, शॉन माइकल्स जैसे कुछ और रेसलर्स के साथ कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं।

बतिस्ता अपने पूर्व साथी ट्रिपल एच के साथ WrestleMania 35 में हुए मैच के बाद रिंग कम्पटीशन से रिटायर हो गए जहां इस मैच में ट्रिपल एच ने जीत दर्ज की थी । इस मैच को ' The Showcase of the Immortals ' का नाम दिया गया था ।

WWE हॉल ऑफ फेमर ने भी दी बतिस्ता को हार्दिक बधाई

हॉल ऑफ फेमर ट्रिपल एच ने भी ट्वीट कर बतिस्ता के WWE में 20 साल पूरे होने पर उनकी तारीफ की

" 20 साल पहले बतिस्ता जब पहली बार WWE में आए उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा। वे आगे बढ़ते गए । वे एक मेनइवेंट रेसलर , 6 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन और सफल हॉलिवुड स्टार हैं। इतने सालों के बाद आज भी एक चीज पहले जैसी है कि वे अपने सपने को पूरा करके ही दम लेते हैं। "

देखिए ट्रिपल एच का ट्वीट

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now