WWE न्यूज़: जॉन सीना को लगी चोट, Royal Rumble मैच से हो सकते हैं बाहर

Enter caption

16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना पिछले साल क्रिसमस के बाद से ही टीवी पर लगातार नजर आ रहे हैं। सीना ने एलान किया था कि वो रॉयल रंबल मैच का हिस्सा होंगे। लेकिन सीना के फैंस के लिए एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है।

WWE.com ने जानकारी दी है कि जॉन सीना को पिछले हफ्ते हुए मंडे नाइट रॉ के मेन इवेंट के दौरान टखने में चोट लगी है। इस चोट की वजह से जॉन सीना रॉयल रंबल मैच से बाहर हो सकते हैं। WWE ने यूट्यूब पेज पर मैच की वीडियो शेयर की है, जिसमें लीडर ऑफ सीनेशन कई मौकों पर अपना टखना पकड़े और लंगड़ाते हुए नजर आए हैं।

दरअसल पिछले हफ्ते विंस मैकमैहन ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को रॉयल रंबल में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच से बाहर कर दिया था। जिसके बाद ड्रू मैकइंटायर, जॉन सीना, फिन बैलर और बैरन कॉर्बिन के बीच फैटल 4 वे मैच करवाया गया। मैच के दौरान ड्रू मैकइंटायर ने जॉन सीना को एंकल लॉक सबमिशन में जकड़ा हुआ था। सीना ने किसी तरह खुद को रोल किया और उसके बाद फिन बैलर ने मैकइंटायर को किक मारी। इस दौरान जॉन सीना मैट पर बैठकर अपने टखने को पकड़े हुए नजर आए थे।

रॉ खत्म होने के बाद जॉन सीना ने मैकइंटायर को AA मारा। AA के बाद जॉन सीना ने एक पैर हवा में कर लिया और वो लंगड़ाते हुए देखे जा सकते थे। रॉ के बाद जॉन सीना लंगड़ाते हुए ही बैकस्टेज एरिया में गई। अब WWE द्वारा भी जॉन सीना की चोट की पुष्ठि कर दी गई है। आप जॉन सीना की चोट से जुड़ी पूरी फुटेज नीचे वीडियो में देख सकते हैं।

youtube-cover

रॉयल रंबल को होने में अब सिर्फ 6 दिन ही रह गए हैं। ऐसे में करीब 1 हफ्ते पहले जॉन सीना का चोटिल होना फैंस के लिए बहुत ही बड़ा धक्का है।

Get WWE News in Hindi here

Quick Links

App download animated image Get the free App now