3 जबरदस्त मैच जो फैंस को SummerSlam में देखने को मिल सकते हैं

Ankit

समरस्लैम पीपीवी का काउंटडाउन शुरु हो गया है। कुछ मैच को तय कर दिया है जबकि आने वाले हफ्तों में साल के जबरदस्त पीपीवी के लिए मैच कार्ड तय कर दिया जाएगा। उम्मीद कि जा रही है कि बड़े दिग्गजों की वापसी समरस्लैम में हो सकती है जबकि कुछ रोमांचक मैच फैंस के लिए बुक किए जाएंगे। कयास लगाया जा रहा है कि टेकर या गोल्डबर्ग की वापसी हो सकती है। चलिए नजर डालते है उन मुकाबलों पर जो शायद मैच कार्ड में बुक किए जा सकते हैं।


शिंस्के नाकामुरा Vs जैफ हार्डी Vs रैंडी ऑर्टन (US चैंपियनशिप )

पहले जैफ हार्डी को एक्सट्रीम रूल्स में हार फिर स्मैकडाउन में हुए रीमैच में पड़ी मार। जैफ के बीते कुछ दिन काफी मुश्किल भरे गए हैं। रैंडी ऑर्टन ने एक्सट्रीम रूल्स में वापसी करते हुए जैफ पर अटैक किया था, जबकि स्मैकडाउन में जैफ की हालत बुरी कर दी थी। शिंस्के नाकामुरा अभी यूएस चैंपियन हैं और रैंडी ऑर्टन की वापसी और उनके विलेन किरदार को देखते हुए लग रहा है कि समरस्लैम में यूएस चैंपियनशिप के लिए इन तीनों रैसलर्स में ट्रिपल थ्रेट मैच होगा।

जॉन सीना Vs ब्रॉन स्ट्रोमैन

केविन ओवंस ने जबसे मनी इन द बैंक का खिताब जीता है तभी से उन्होंने केविन ओवंस की बुरी हालत कर दी है। एक्सट्रीम रूल्स में ओवंस को स्टील केज से ब्रॉन स्ट्रोमैन से फेंक दिया था। जिसके बाद कुछ गंभीर चोट ओवंस को आई है और वो रिंग एक्शन से बाहर है। दूसरी तरह जॉन सीना रैसलमेनिया में हार के बाद से WWE से बाहर है। कयास लगाया जा रहा है कि सीना की वापसी समरस्लैम में होगी और वो WWE के दानव स्ट्रोमैन को चैलेंज करेंगे। कंपनी सीना की वापसी के लिए स्ट्रोमैन के खिलाफ मैच रख सकती है जो फैंस को समरस्लैम में पसंद आएगा।

"डीमन किंग" फिन बैलर Vs द अंडरटेकर

समरस्लैम में अंडरटेकर की वापसी पर काफी चर्चा हो रही है लेकिन किसके खिलाफ मैच होगा ये तय नहीं है। रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी फिन बैलर को बड़ा पुश देते हुए डैडमैन के खिलाफ मैच बुक कर सकती है। फिन बैलर के डीमन अवतार को काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में समरस्लैम एक दम सही मंच होगा जब फिन बैलर अपने डीमन किंग का ड्रीम मैच टेकर के खिलाफ लड़ेंगे।

App download animated image Get the free App now