Create
Notifications

WWE में वापसी को लेकर John Cena ने दिया बड़ा अपडेट, फैंस के लिए खुशखबरी?

 WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं जॉन सीना
WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं जॉन सीना
reaction-emoji
Ankit Singh

WWE में 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन और करोड़ों फैंस के चहेते जॉन सीना (John Cena) की वापसी का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस बीच जॉन सीना ने अपनी वापसी को लेकर एक हिंट दिया है जिसके बाद फैंस को अपने फेवरेट सुपरस्टार को एक बार फिर से देखने को मौका मिल सकता है।

Never expect the want without considering the work.

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना कंपनी में आखिरी बार SummerSlam (अगस्त 2021) में नज़र आए थे जहां उनका मुकाबला रोमन रेंस के खिलाफ हुआ था। इस मुकाबले में जॉन सीना की हार हुई थी और वह यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम करने में नाकामयाब रहे थे। इस मुकाबले के बाद सीना हॉलीवुड में वापस चले गए थे और तब से लेकर अब तक फैंस ने उन्हें RAW या SmackDown कहीं नहीं देखा।

WWE में जल्द होगी जॉन सीना की वापसी?

हाल ही में जॉन सीना ने Adam Glyn of Adam's Apple पर कई विषयों के बारे में चर्चा की। इस दौरान जब सीना से उनकी WWE में वापसी को लेकर सवाल पूछा गया तो सीना ने चौंकाने वाला जवाब दिया। सीना ने कहा वह जल्द ही वापसी करने वाले हैं।

सीना ने कहा बहुत जल्द, मैं बहुत जल्द ही WWE में 20 साल पूरे करने जा रहा है। जैसा की हमने देखा है कि बतिस्ता, रैंडी ऑर्टन, ब्रॉक लैसनर ने जब 20 साल पूरे किए तो कैसी स्टोरी देखने को मिली। मैं इस चीज़ के मुहाने पर खड़ा हूं और सभी चीजों से अच्छी तरह वाकिफ हूं। मैं किसी भी मौके को ना नहीं कहूंगा जो मेरे दरवाजे पर आएगा। मुझे नहीं पता मैं कब वापसी करूं लेकिन उम्मीद है वापसी जल्द ही होगी।

जॉन सीना वर्तमान में द रॉक के नक्शेकदम पर चल रहे हैं। WWE में तो जॉन सीना ने अपना बड़ा नाम बना ही लिया है, अब वह हॉलीवुड में खुद को दिग्गज बनाने की राह पर चल रहे हैं। सीना जैसे कम ही सुपरस्टार्स हैं जो WWE के साथ हॉलीवुड में सफलता हासिल कर पा रहे हैं। फिलहाल फैंस के साथ हमें भी उनकी WWE में वापसी का इंतजार है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ankit Singh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...