WWE न्यूज़: जॉन सीना ने द रॉक के साथ मूवी करने को लेकर दिया बड़ा बयान

Enter caption

16 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना ने हाल ही में कॉमिक बुक डॉट कॉम को अपना इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में जॉन सीना ने ड्वेन 'द रॉक' जॉनसन के साथ एक मूवी में काम करने को लेकर चर्चा की।

ड्वेन जॉनसन पहले ही हॉलीवुड में काफी ज्यादा लोकप्रियता पा चुके हैं, वहीं जॉन सीना अभी भी हॉलीवुड में अपनी अपनी पहचान बनाने के लिए लगे हुए हैं। जॉन सीना की हालिया रिलीज्ड मूवी बम्बलबी है, जिसमें सीना एक मिलिट्री ऑफिसर बने हैं।

youtube-cover

इंटरव्यू में जॉन सीना ने कहा कि द रॉक और उन्हें एक ही मूवी में एक दूसरे के साथ काम करते हुए उनके फैंस देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जब वो दोनों रैसलमेनिया में एक दूसरे के खिलाफ मैच लड़ते थे, तब वो कैसे हिट थे, तो सोचिये जब हम दोनों किसी एक फ़िल्म में काम करेंगे तो फ़िल्म कितनी हिट होगी।

उन्होंने कहा, "ये वास्तव में अच्छा है कि लोग हमें साथ देखना चाहते हैं और मुझे लगता है कि यह एक अच्छा टेस्ट होगा। मुझे लगता है कि फैंस हमें एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखना पसंद करेंगे।"

ड्वेन जॉनसन और जॉन सीना के यादगार मैच होते थे। ये एक दूसरे से लगातार रैसलमेनिया के मैच में हेड टू हेड हुए हैं। इन दोनों ने अपने इन मैचों से WWE यूनिवर्स में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। इसके अलावा 2002 में ड्वेन जॉनसन ने अपने सिल्वर स्क्रीन करियर की शुरुआत की थी और उसके बाद से द रॉक हॉलीवुड के एक बड़े प्रसिद्ध अभिनेता बन चुके हैं। वहीं जॉन सीना ने अपने WWE करियर से थोड़ा ध्यान हटाकर अब सिलवर स्क्रीन में ध्यान देना शुरू किया है। जॉन सीना ने बम्बलबी, डैडीज़ होम आदि फिल्मों में अपनी बेहतरीन भूमिकाओं के साथ हॉलीवुड में अपना लोहा मनवाया है।

जॉन सीना के पास अब बेहतरीन भूमिकाएं निभाने के बाद कई सारी नई फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं। अब देखना ये है कि इनमें से किस फ़िल्म में उन्हें द रॉक के अपोजिट स्क्रीन शेयर करने का मौका मिलेगा।

Get WWE News in Hindi Here

Quick Links

App download animated image Get the free App now