Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

जॉन सीना ने नया रैसलिंग मूव लाने की ओर इशारा किया

SENIOR ANALYST
30 Jun 2018, 14:52 IST

जॉन सीना पिछले 2 महीनों से WWE से दूर हैं। इन दिनों द लीडर ऑफ सीनेशन, जैकी चेन के साथ #ProjectX फिल्म के लिए काम कर रहे हैं। सीना ने एक ट्वीट के जरिए बताने की कोशिश की कि वो अपने मूव सेट में एक और मूव को शामिल करने की कोशिश कर रहे हैं। सीना ने ट्विटर पर लिखा, "जैकी चेन सैंटर में हर दिन, दिन में 2 बार ट्रेनिंग कर रहा हूं। प्रोजेक्ट एक्स को लेकर बहुत उत्साहित हूं, लेकिन WWE को मिस कर रहा हूं। ट्रेनिंग के जरिए 5 Move of Doom में सुधार कर छठें मूव की तैयारी कर रहा हूं।"




जॉन सीना WWE रिंग में मैच के दौरान लगातार 5 मूव्स का इस्तेमाल करते हैं, जिन्हें 5 Move of Doom कहा जाता है। इन मूव्स में फ्लाइंग शोल्डरब्लॉक, सिटआउट हिप टॉस, साइड रिलीज़ स्पाइनआउट पावरबॉम्ब, फाइव नकल शफल और एटिट्यूड एडजस्टमेंट शामिल है।

16 बार के पूर्व WWE चैंपियन आखिरी बार रिंग में अप्रैल महीने के आखिर में नजर आए थे। जब ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल में उन्होंने ट्रिपल एच के खिलाफ सिंगल्स मैच लड़ा था। सऊदी अरब के जेद्दाह में उन्होंने द गेम को हराने में कामयाबी हासिल की थी। इससे पहले सीना ने रैसलमेनिया 34 में आखिरी मैच लड़ा था, जहां सिर्फ 2.30 मिनट में उन्हें टेकर के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

माना जा रहा है कि सीना समरस्लैम में नजर आ सकते हैं। थोड़े समय पहले हमने आपको बताया था कि WWE ने अंडरटेकर को समरस्लैम के लिए स्टोरी दी है। रैसलमेनिया में सीना और टेकर का मैच बहुत ही जल्दी खत्म हो गया था, इस बात को लेकर फैंस में काफी निराशा थी। समरस्लैम में अगर फैंस को सीना-टेकर का रीमैच देखने को मिलेगा तो ये काफी शानदार होगा।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...