WWE दिग्गज John Cena ने अपने प्रसिद्ध डॉक्टर ऑफ ठगनोमिक्स गिमिक की संभावित वापसी पर दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज जॉन सीना ने अपने गिमिक को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज जॉन सीना ने अपने गिमिक को लेकर दिया बड़ा बयान

जॉन सीना (John Cena) का डॉक्टर ऑफ ठगनोमिक्स WWE गिमिक काफी प्रसिद्ध रहा। शायद इस गिमिग की अब दोबारा वापसी हो सकती है। WWE दिग्गज जॉन सीना ने इस गिमिक की संभावित वापसी पर अपना बयान दिया है। ये गिमिक फैंस को अच्छा लगता है और इसमें जॉन सीना ने रैपर की भूमिका निभाई। WWE मेन रोस्टर में जब जॉन सीना ने एंट्री की थी तब वो इस रोल में नजर आए थे।

WWE दिग्गज जॉन सीना ने दी खास प्रतिक्रिया

डॉक्टर ऑफ ठगनोमिक्स गिमिक के रूप में जॉन सीना को WWE में सफलता भी काफी मिली। शायद इस गिमिक की वजह से जॉन सीना बड़े सुपरस्टार बने। Pardon My Take को हाल ही में जॉन सीना ने अपना इंटरव्यू दिया। जॉन सीना ने कहा,

अगर पिछले दस साल की बात करें तो हम सभी ने डॉक्टर ऑफ ठगनोमिक्स के कई अच्छे वर्जन देख लिए है। फायरफ्लाई फनहाउस मैच और WrestleMania में इलायस के सामने एंट्री में आपने इसे देख लिया है। ये एक ऐसी चीज़ है जिसे देखकर फैंस काफी उत्साहित हो जाते हैं। हालांकि ये गिमिक कुछ अलग तरह का है और हर बार ये काम नहीं करता है। मैं इस गिमिक की वापसी को लेकर कभी मना नहीं करूंगा।

जॉन सीना कई सालों से इस गिमिक में ज्यादा नजर नहीं आए। हालांकि वो अभी भी इस गिमिक के साथ एंट्री करेंगे तो फैंस का अच्छा समर्थन मिलेगा। सीना ने WWE में कभी हील टर्न भी नहीं लिया। फैंस ये चीज़ भी देखना चाहते हैं। हालांकि सीना का हील टर्न लेना अब काफी मुश्किल है।

पिछले साल SummerSlam के बाद से WWE टीवी पर जॉन सीना नजर नहीं आए। रोमन रेंस के साथ इस इवेंट में जॉन सीना का यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ था। इस मैच में जॉन सीना को हार का सामना करना पड़ा था। जॉन सीना की वापसी को लेकर इस समय कोई अपडेट सामने नहीं आया। WWE के किसी बड़े इवेंट में वो इस साल जरूर वापसी करेंगे। सीना इस समय पार्ट टाइमर का रोल निभा रहे हैं। अब देखना होगा कि उनकी वापसी कब होगी।