Create

John Cena को एक बार फिर फेमस WWE Superstar ने मैच के लिए ललकारा, वापसी के बाद होगा ऐतिहासिक मुकाबला? 

जॉन सीना ने दिए बड़े मैच के संकेत
जॉन सीना ने दिए बड़े मैच के संकेत

WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने रॉ (RAW) सुपरस्टार थ्योरी (Theory) के साथ मैच के संकेत दिए हैं। सीना को WWE में कोई मुकाबला लड़े हुए लंबा समय हो गया है। पूर्व वर्ल्ड चैंपियन का शरीर अब भी शानदार शेप में है और वह अभी रेसलिंग जगत को काफी कुछ दे सकते हैं। हाल ही में सीना से पूछा गया था कि किस सुपरस्टार को एटीट्यूड एडजस्टमेंट की जरूरत है तो उन्होंने थ्योरी का नाम लिया। हालांकि थ्योरी ने भी रिप्लाई करते हुए एक बार फिर जॉन सीना को मैच के लिए ललकार दिया है।

थ्योरी ने ट्वीट करते हुए लिखा,

"ड्रेस अप खेलना बंद करो और कुछ करो। उन्होंने जॉन सीना को टैग भी किया।"

लंबे समय से जॉन सीना के खिलाफ उतरने के लिए बेताब हैं WWE स्टार थ्योरी

थ्योरी ने खुद को मेन रोस्टर में भरोसेमंद हील के रूप में स्थापित कर लिया है। उनके लिए पिछले एक साल काफी शानदार रहे हैं और वह वर्तमान समय में WWE के सबसे टैलेंटेड लोगों में से एक हैं। थ्योरी ने कई मौकों पर सीना के खिलाफ मैच लड़ने के बारे में बयान दिए हैं। हाल ही में उन्होंने सीना के साथ मैच की संभावना पर बयान दिया था।

उन्होंने कहा था, इससे मेरे मुंह के शब्द निकल जाएंगे क्योंकि मुझे लगता है कि जिस मौके पर मैं रिंग में जॉन सीना के साथ रहूंगा उस समय मुझे भी नहीं पता कि क्या कहना चाहिए। मेरे पास कोई आइडिया नहीं है क्योंकि आप कह रहे हैं और आपने जिस हिसाब से इसके बारे में बात की है और मैं जानता हूं कि मेरे लिए बड़े होते समय जॉन को देखना कैसा था। मेरे लिए यह पागलपन के बराबर है। मैं इसे होते देख रहा हूं।

अब तो सीना ने भी थ्योरी का सामना करने में दिलचस्पी दिखा दी है तो अब देखना होगा कि WWE इस फिउड को कैसे तैयार करती है। SummerSlam 2021 में सीना ने अपना आखिरी मुकाबला लड़ा था। तमाम फैंस को लगता है कि थ्योरी के पास सीना जैसा बड़ा सुपरस्टार बनने की क्षमता है। लोगों का मानना है कि यदि सीना किसी बड़े शो के दौरान थ्योरी के खिलाफ मुकाबला लड़ लेते हैं तो उन्हें काफी आगे पहुंचा सकते हैं। इसके अलावा पूरी उम्मीद है कि जल्द ही सीना की वापसी होगी और उनका मैच सीना के खिलाफ ही होगा। यह एक ऐतिहासिक मुकाबला होगा और इसका बिल्डअप भी काफी जबरदस्त रह सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment