Create

WWE दिग्गज जॉन सीना ने 6 फुट 6 इंच के लंबे रेसलर को कहा 'थैंक्यू'

Enter caption

WWE रिंग में सुपरस्टार्स एक-दूसरे के दुश्मन होते हैं लेकिन WWE के बाहर वो एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त होते हैं। एक दूसरे के लिए और फैमिली के लिए बहुत प्यार इनके बीच होता है। WWE दिग्गज जॉन सीना(john-cena) ने हाल ही में एक दिल छू देने वाला संदेश ट्वीट के जरिए WWE सुपरस्टार टाइटस ओ नील को दिया है। जॉन सीना वैसे भी सभी सुपरस्टार्स का काफी सपोर्ट करते हैं। रिंग के बाहर सभी सुपरस्टार्स के मन में जॉन सीना के लिए हमेशा प्यार रहता है।

WWE दिग्गज जॉन सीना ने टाइटल ओ नील को कहा थैंक्यू

दरअसल टाइटस ओ नील ने एक भावुक ट्वीट सभी के फैमिली के लिए किया था। जिसमें उन्होंने सभी को कहा कि बदलाव करना जरूरी है। यानि की काम से लेकर बाकि चीजों में भी काफी बदलाव की जरूरत सुपरस्टार्स को है। इसी बात को लेकर WWE दिग्गज जॉन सीना ने उन्हें धन्यवाद कहा है।

ये भी पढ़ें-AEW के 'डर' के कारण विंस मैकमैहन फिर से कर्ट एंगल को WWE में साइन करना चाहते हैं

जॉन सीना और टाइटल ओ नील ने जो ट्वीट किया है वो कहीं ना कहीं काफी कुछ सीखने वाली बात है। टाइटल ओ नील ने बहुत ही प्रेरणादायक बात कही है और इसका सपोर्ट जॉन सीना ने किया है। जॉन सीना और टाइटस ओ नील को WWE में काम करते हुए बहुत वक्त हो गया। हालांकि टाइटल ओ नील ज्यादा सफल यहां पर नहीं हो पाए लेकिन वो कंपनी के प्रति हमेशा वफादार रहे। इंस्टाग्राम के जरिए टाइटस ने प्रेरणादायक मैसेज दिया और जिसका जवाब ट्वीट के जरिए जॉन सीना ने दिया।

सभी सुपस्टार्स के लिए ये काफी मुश्किल वक्त है। और सभी को अभी बड़े बदलाव की जरूरत है। इसी बात को लेकर ये मैसेज टाइटस ओ नील ने दिया है। जॉन सीना रेसलमेनिया 36 के बाद कंपनी में नजर नहीं आए है। द फीन्ड के साथ उनका मुकाबला इस बड़े इवेंट में हुआ था। इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस से काफी परेशान है। जॉन सीना अब पार्ट टाइमर की भूमिका में WWE में नजर आते हैं। इस साल कोरोना वायरस के काऱण परफॉर्मेंस सेंटर से ही रेसलमेनिया का आयोजन हुआ था। अगर फैंस के बीच में ये शो होता तो फिर मजा आ जाता है। जॉन सीना और द फीन्ड के बीच जबरदस्त मुकाबला हुआ था। वहीं टाइटस ओ नील भी यहां पर काफी सक्रिय है। उन्हें काम करते हुए काफी वक्त हो गया है।

ये भी पढ़ें-5 मौके जब विंस मैकमैहन ने खुद WWE सुपरस्टार्स को स्टोरीलाइन का सुझाव दिया

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment