Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

जॉन सीना ने अपने काम से ब्रेक लेने की ओर इशारा किया

SENIOR ANALYST
न्यूज़
28 Sep 2018, 11:28 IST

<p src=" />


16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। वो अपने अकाउंट्स पर कुछ ऐसे मैसेज या फोटो शेयर करते हैं, जोकि कई बार फैंस के सिर के ऊपर से चले जाते हैं। सीना ने हाल ही में ट्विटर पर एक मैसेज शेयर किया, जिसको पढ़कर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मानो सीना ब्रेक लेने के बारे में बात कर रहे हों।

जॉन सीना ने ट्विटर पर लिखा, "मैं अब अपना नजरिया बदलने की कोशिश कर रहा हूं। जिंदगी में कामयाब होने के लिए कड़ी मेहनत और दृढ़ शक्ति की जरूरत होती है, इसके साथ ही आराम और रिकवरी भी बहुत मायने रखती है। समय जरूर आएगा, जब इंसान बहुत व्यस्त हो जाएगा, लेकिन खुद को रिचार्ज करने का समय मत गंवाओ। आराम करना भी कार्यक्षमता में इजाफा कर सकता है।"

द फ्रैंजाइज़ प्लेयर सीना लंबे समय से WWE में नजर नहीं आए हैं, आखिरी बार वो अप्रैल महीने के दौरान WWE में मैच लड़े थे। सीना ने ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल के दौरान ट्रिपल एच के खिलाफ मैच लड़ा था। सीना फिलहाल फिल्म प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं, इस वजह से उन्होंने कंपनी से ब्रेक लिया हुआ है।

हालांकि 6 अक्टूबर को सीना की रिंग में वापसी होगी और वो बॉबी लैश्ले के साथ मिलकर ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में टैग टीम मैच का हिस्सा होंगे। सीना शायद यही बताने की कोशिश कर रहे हैं कि वो ऑस्ट्रेलिया में होने वाले सुपर शो डाउन इवेंट के बाद एक लंबी छुट्टी पर जा सकते हैं।

सीना के लिए साल 2018 काफी मुश्किल भरा रहा है। पहले निकी बैला के साथ उनका ब्रेकअप हुआ और फिर दोनों ने शादी तोड़ने का फैसला लिया। जॉन सीना ने रैसलमेनिया 34 में द अंडरटेकर के खिलाफ मैच भी लड़ा और उसमें हार का सामना करना पड़ा।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...