Create

"मुझे Raw का बेसब्री से इंतजार है"- WWE में वापसी से पहले John Cena ने दिल छू लेने वाला बयान

WWE में कुछ दिनों बाद होगी जॉन सीना की वापसी
WWE में कुछ दिनों बाद होगी जॉन सीना की वापसी
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE Raw का अगले हफ्ते का एपिसोड काफी ज्यादा अहम होने वाला है, क्योंकि इसमें WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) की वापसी होने वाली है। सीना को WWE में 20 साल पूरे होने वाले हैं और इसी खास सेलिब्रेशन के लिए वो वापसी कर रहे हैं। WWE में वापसी से पहले सीना ने फैंस के लिए दिल छू लेने वाला बयान दिया है।

दरअसल, जॉन सीना के लिए WWE ने एक खास वीडियो बनाया, जिसमें उनके 20 साल के करियर को शानदार तरीके से दर्शाया गया है। WWE ने अपने ट्वीट में लिखा,

"द चैंप इज बैक और आप 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन के करियर के यादगार मोमेंट्स को देख सकते हैं। इस हफ्ते WWE Raw का एपिसोड देखना बिल्कुल मत भूलिएगा।"

WWE द्वारा किए गए इस ट्वीट का जवाब देते हुए जॉन सीना ने ट्वीट किया और लिखा,

"जिंदगी के पिछले 20 सालों को एक मैसेज में बयां कर पाना मुमकिन नहीं है, लेकिन WWE की टीम ने शानदार काम किया। मैं काफी ज्यादा उत्हासित हूं और WWE यूनिवर्सल को देखने का इंतजार कर रहा हूं। Raw का बेसब्री से इंतजार है।"
It is impossible to encapsulate the last 20 years of life into one message, but the team @WWE make magic! I’m excited and cannot wait to C the @WWEUniverse on #WWERaw! twitter.com/WWE/status/154…

WWE में अपने 20 साल के करियर में जॉन सीना ने काफी कुछ हासिल किया

आपको बता दें कि जॉन सीना ने WWE में अपना डेब्यू 27 जून 2002 को किया था और कर्ट एंगल को चैलेंज किया था। इसके बाद से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा है और काफी जबरदस्त काम किया है। इस बीच वो 16 बार वर्ल्ड चैंपियन बने हैं। वो सबसे ज्यादा बार वर्ल्ड चैंपियन बनने वाले सुपरस्टार्स की लिस्ट में रिक फ्लेयर के साथ सयुंक्त रूप से पहले स्थान पर हैं।

Be realistic with yourself whenever you’re reflecting on the past. We can often make moments different in our mind than they actually were. Look for the takeaways. Look for the lessons. Look for the growth thru an honest lens. Never give up. twitter.com/WWE/status/153…

इसके अलावा उन्होंने अपने करियर में टैग टीम चैंपियनशिप और यूएस चैंपियनशिप को भी जीता है। हालांकि वो अपने करियर में कभी भी आईसी चैंपियन नहीं बने हैं और इसी वजह से वो ग्रैंड स्लैम चैंपियन नहीं बन पाए हैं। जॉन सीना के साथ काम करते हुए दूसरे सुपरस्टार्स को भी काफी फायदा हुआ है। इसमें केविन ओवेंस, सैमी जेन, शिंस्के नाकामुरा, फिन बैलर जैसे सुपरस्टार्स के नाम शामिल हैं।

जॉन सीना की तरह फैंस भी उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं और हर कोई यह जानना को उत्सुक है कि WWE ने अपने सबसे बड़े सुपरस्टार के खास को दिन के लिए क्या प्लान बनाए हुए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...