Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

जॉन सीना ने अंडरटेकर के साथ हुए मैच को लेकर दिया बड़ा बयान

SENIOR ANALYST
न्यूज़
91   //    03 Sep 2018, 18:16 IST

Enter captio

रैसलमेनिया 34 में इस साल जॉन सीना ने अंडरटेकर का मुकाबला किया था। रैसलमेनिया सेे पहले कई हफ्तों से जॉन सीना उन्हें बुला रहे थे लेकिन वो नहीं आए। अंडरटेकर सीधे रैसलमेनिया के रिंग में आए और जॉन सीना को हराया। रैसलमेनिया में शुऱू में जॉन सीना फैंस के साथ बैठे थे। बाद में वो बैकस्टेज में गए। लेकिन ये ऑरिजिनल प्लान उनके लिए यहां नहीं था।


कई सालों से WWE अंडरटेकर और जॉन सीना के मैच कराने की सोच रहा था। ये एक फैंटेसी मैच था। रैसलमेनिया 33 में रोमन रेंस के खिलाफ हारकर अंडरटेकर ने रिटायरमेंट के संकेत दे दिए थे। लेकिन किसी तरह कंपनी ने उन्हें मनाया और एक और मैच के लिए वो रिंग में उतरे थे।


पिछले कुछ महीनों से जॉन सीना पार्ट टाइमर की भूमिका में है। ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में वो अंतिम बार नजर आए थे। अक्टूबर में होने वाले सुपर शो डाउन इवेंट में अब वो नजर आएंगे।


रैसलमेनिया में इलायस और सीना के बीच कहासुनी हुई और इसके बाद अंडरटेकर रिंग में आए थे। ये मैच ज्यादा लंबा नहीं चला था। इस शो का हिस्सा जॉन सीना पहले से थे क्योंकि वो फैंस के बीच में बैठे थे। उन्होंने अपने लिए टिकट लिया था।


लेकिन ये जॉन सीना के लिए असली प्लान नहीं था। स्पोर्ट्सविकी के रिपोर्ट के अनुसार सीना ने अपने असली प्लान के बारे में हाल ही में खुलासा किया था। सीना ने कहा,"ऑडियंस में मेरे लिए रिजरवेशन कराया गया था। वो चाहते थे कि मैं 10 मिनट के लिए क्राउड के बीच में जाऊं। मैंने कहा था कि मुझे टिकट चाहिए और मुझे एक अच्छी सीट भी चाहिए होगी। और मैं एरीना में तब जाऊंगा जब दरवाजे खुलेंगे। इस मोमेंट को अच्छा बनाना चाहते थे। हर हफ्ते क्राउड चैंट्स करता था लेकिन किसी को नहीं पता था कि मैं रैसलमेनिया में उनके बीच बैठूंगा। लेकिन मैंने ऐसा किया क्योंकि मैं इसके काबिल था। मैं 3 मिनट में जाकर इस ऑइकन को हरा सकता था। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और मैं सिर्फ इसका हिस्सा बनकर रह गया।"

 अक्टूबर में जॉन सीना सुपर शो डाउन में केविन ओवंस का मुकाबला करेंगे। अप्रैल के बाद सीना पहली बार टीवी पर नजर आएंगे।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...