WWE न्यूज़: WrestleMania 35 के लिए जॉन सीना Vs डेनियल ब्रायन के मैच पर चर्चा हुई

Ankit
Enter caption

रैसलमेनिया का आगाज रॉयल रंबल से होने वाला है, लेकिन अभी से कयास लगाया जा रहा है कि ग्रैंड स्टेज पर किसका सबसे बड़ा मुकाबला होगा। हाल ही में एक ट्वीट सामने आया है जिसमें ये कहा गया है कि ब्रायन और सीना के लिए रैसलमेनिया 35 मैच को लेकर बात हो गई है लेकिन पूरी तरह से तय नहीं हुआ है।

डेनियल ब्रायन ने सर्वाइवर सीरीज से पहले एजे स्टाइल्स को हराकर टाइटल अपने नाम किया था। अब डेनियल ब्रायन WWE टाइटल को रॉयल रंबल में एजे स्टाइल्स के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। रॉयल रबल 27 जनवरी 2018 (भारत में 28 जनवरी) को होने वाली है।स्टाइल्स के बाद कुछ ही सुपरस्टार्स हैं जो ब्रायन को अप्रैल में चैलेंज कर सकते हैं।

ऐसा माना जा रहा है कि डेनियल ब्रायन और जॉन सीना के मैच को कार्ड में डाला जा रहा है। दोनों का आखिरी मुकाबला समरस्लैम 2013 में हुआ था जहां ब्रायन ने जॉन सीना को हराकर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप पर कब्जा किया था।

रिपोर्ट्स के अनुसार रैसलमेनिया 35 के लिए जॉन सीना के लिए प्लान तैयार किया जा रहा है। पहले बताया गया था कि लार्स सुलिवन के डेब्यू को सीना के खिलाफ करवा सकते हैं लेकिन उस प्लान को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है। वहीं अब Slice Wrestling ने एक ट्वीट किया जिसमें इशारा किया गया है कि ब्रायन और सीना का रैसलमेनिया 35 में चैंपियनशिप मैच हो सकता है।

रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों के मैच की बात तो चली है लेकिन अप्रैल महीने तक ये कहानी बदल भी सकती है। अगर लार्स सुलिवन अगले हफ्ते नजर आते हैं तो सीना के साथ उनकी स्टोरीलाइन बन सकती है। उम्मीद है कि WWE सीना के लिए एक आसान कहानी तैयार कर सकता है जिसमें वो अपना और रिक फ्लेयर का रिकॉर्ड को तोड़ दे।

खैर, अब देखना होगा कि क्या रैसलमेनिया 35 में सीना बनाम डेनियल ब्रायन का चैंपियनशिप मैच होता है या नहीं।

Get WWE News in Hindi Here

Quick Links

App download animated image Get the free App now