Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्यों जॉन सीना और अंडरटेकर का मुकाबला Summerslam 2018 में नहीं होगा?

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:21 IST

रैसलमेनिया 34 में फैंस ने अंडरटेकर और जॉन सीना के बीच ड्रीम मैच देखा। फैंस ये मैच देखना चाहते थे लेकिन ये मैच ज्यादा लंबा नहीं था। रैसलमेनिया के पहले सात हफ्तों से इस मैच का बिल्डअप चल रहा था। अंडरटेकर इस बिल्डअप में कहीं भी शामिल नहीं थे। सीधे रैसलमेनिया में अंडरटेकर आए और मैच हुआ।

रैसलमेनिया में जब मैच खत्म हुआ तो फैंस को निराशा हाथ लगी। जिस हिसाब से हाइप किया गया था वो नहीं हो पाया था। अंडरटेकर ने बहुत ही आसानी से सीना को हरा दिया। 4 मिनट का ये मैच हुआ था। सीना ने मैच में वापसी ही नहीं की।

इस निराशा के बाद फैंस दोबारा इस मैच की उम्मीद कर रहे हैं।


पार्ट टाइम सुपरस्टार्स का मैच हमेशा शानदार होता है। इनके मैच को बड़े स्तर पर बिल्ड किया जाता हैं। अंडरटेकर और सीना अपने मैच के बाद नजर नहीं आए। रैसलमेनिया के बाद कोई भी ऐसा पल नहीं आया जब लगी की इनके बीच रीमैच हो सकता हैं।

समरस्लैम जब नजदीक आया तो फैंस के दिमाग में फिर इऩ दोनों के मैच की उम्मीद बढ़ गई। सात जुलाई को एमएसजी में भी इन दोनों का मुुकाबला हुआ था। फैंस को भरोसा है कि इन दोनों का मैच समरस्लैम में होगा। रिपोर्ट में भी ये कहा गया है कि समरस्लैम में इन दोनों के बीच रीमैच होगा। अब दो हफ्ते समरस्लैम को बचे हैं। और अभी तक कोई साइन इस मैच का नहीं आया हैं।

 जॉन सीना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर डाली थी। लेकिन सिर्फ बात छेड़ने वाली बात थी।  जॉन सीना अक्सर ऐसा किया करते हैं। इन दोनों के मैच का ना होने का कारण सिर्फ ये ही है कि WWE इस मैच को बाद में कराना चाहता है। WWE ने इसके लिए कुछ पहले से बड़ा प्लान तैयार किया है। WWE को भरोसा है कि समरस्लैम बड़ा होने वाला है। क्योंकि यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लैसनर और रोमन के बीच मुकाबला हैं। रोंडा राउजी भी  यहां है। तो फिर सीना और अंडरटेकर का मैच करान का कोई मतलब नहीं बनता हैं।






A post shared by John Cena (@johncena) on






Published 08 Aug 2018, 13:00 IST
Advertisement
Fetching more content...