Create

WWE ने Greatest Royal Rumble इवेंट के लिए जॉन सीना vs ट्रिपल एच मैच का एलान किया

हमने आपको कुछ हफ्तों पहले जानकारी दी थी कि WWE साऊदी अरब में ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल इवेंट का आयोजन करेगी। 27 अप्रैल को साऊदी अरब के जेद्दाह शहर के किंग अबदुल्ला स्पोर्ट्स सिटी में Greatest Royal Rumble इवेंट का आयोजन किया जाएगा। इस इवेंट में 7 मैच और 50 रैसलरों का रॉयल रम्बल मैच होगा। WWE ने अब एलान किया है कि साऊदी अरब में होने वाले इवेंट के लिए जॉन सीना और ट्रिपल एच के बीच मैच होगा। कंपनी ने ट्विटर के जरिए इस मैच की आधिकारिक घोषणा कर दी है।

कंपनी द्वारा किए गए एलान के बाद ट्रिपल एच ने ट्वीट करके इस मैच को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। द सेरेब्रल एसासिन ने लिखा, "ना सूट होगा, ना टाई और ना ही रेड कारपेट।" #CenavsHHH

WWE के इस एतिहासिक इवेंट में फैंस जॉन सीना, ट्रिपल एच, रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन, द न्यू डे, रैंडी ऑर्टन, ब्रे वायट, शिंस्के नाकामुरा के अलावा ढेर सारे सुपरस्टार्स देखने को मिलेंगे। ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल इवेंट में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस, फिन बैलर, द मिज़ और समोआ जो के बीच लैडर्स मैच देखने को मिलेगा। द हार्डी बॉयज़ और शेमस, सिजेरो रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच के लिए लड़ते नजर आएंगे। WWE के लिए एशिया बहुत बड़ी मार्केट बन गई है। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि भारत में WWE के चाहने वाले की तादाद में लगातार इजाफा हो रहा है। कंपनी ऐसा ही मिडल ईस्ट को लेकर कर रही है। WWE पहले से ही दुनिया की सबसे बड़ी रैसलिंग कंपनी है और इसके आसपास कोई दूसरी कंपनी फिलहाल नजर नहीं आ रही है। फिर भी कंपनी लगातार अपना विस्तार करने में लगी हुई है। कंपनी से सोच से लगता है कि उनका ध्यान एशियाई महाद्वीप पर ज्यादा है।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment